सिपाही के साथ घर में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, तभी पहुंचा पति ; जमकर हंगामा, Video Viral

सिपाही के साथ घर में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, तभी पहुंचा पति ; जमकर हंगामा, Video Viral

Constable Illicit Affair: यूपी के अमरोहा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किराए के मकान में रहने वाले सिपाही ने पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को प्रेम के जाल में फंसाया। रात में अकेले होने का फायदा उठाकर दोनों कमरे में रंगरेलियां मना रहे थे। इसी बीच, घर पहुंचे विवाहिता के पति ने पत्नी को सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया। सिर्फ पकड़ा ही नहीं, बल्कि सिपाही को बाकायदा कमरे में कैद कर दिया। हंगामा शुरू होते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने सिपाही को बमुश्किल घर से बाहर निकालते हुए बिगड़ता माहौल शांत कराया। मामले में सीओ ने घटनाक्रम के अलावा सिपाही पर कार्रवाई की संस्तुति से जुड़ी रिपोर्ट एसपी कार्यालय भेजी है। मंगलवार को पुलिस विभाग की चर्चाओं में रहा यह मामला शहर के एक मोहल्ले का है। शहर कोतवाली की मुरादाबादी गेट पुलिस चौकी पर तैनात एक शादीशुदा सिपाही इस मोहल्ले में किराए के कमरे में रहता है। घर में बने अलग-अलग परिसर में दो अन्य परिवार भी किराए पर रहते हैं।

बताया जा रहा है कि पास के कमरे में रहने वाली एक विवाहिता की अपने पति से अनबन रहती है। दंपति के बीच झगड़ा होने पर वर्दी का खौफ दिखाकर सिपाही अक्सर उसके पति को हड़काता रहता था। हमदर्दी जताने पर विवाहिता सिपाही पर फिदा हो गई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग परवान चढ़ गया। सोमवार रात विवाहिता को पति किसी काम से बाहर गया हुआ था।

देर रात ड्यूटी खत्म करकर घर पहुंचा सिपाही मौके का फायदा उठाकर विवाहिता के कमरे में चला गया। कमरा बंद किए बिना दोनों रंगरेलियां मना रहे थे, इसी बीच अचानक घर पहुंचे पति ने पत्नी को रंगेहाथ सिपाही के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। शोर मचाने पर मोहल्ले में जाग हो गई और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं, सिपाही की इस करतूत की सूचना पर शहर कोतवाली में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के भीतर भीड़ के बीच घिरे सिपाही को बाहर निकालते हुए लोगों का गुस्सा शांत कराया। सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह ने घटनाक्रम की रिपोर्ट एसपी कार्यालय भेजने की बात कही।

यह भी पढ़े बलिया में पूर्व प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, मचा हड़कम्प

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा