बलिया के युवक की बिहार में गोली मारकर हत्या, सुबह ही निकला था घर से

बलिया के युवक की बिहार में गोली मारकर हत्या, सुबह ही निकला था घर से

UP/Bihar News : मुजफ्फरपुर जिले के रामपुरहरि थाना क्षेत्र अंतर्गत हजरतपुर गांव में रविवार की शाम एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृत युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में दयाछपरा गांव निवासी दिलीप कुमार यादव उर्फ डोका (25) पुत्र शेखर यादव के रूप में हुई है। घटनास्थल पर मृतक की बाइक भी है। वहीं एक कट्टा गिरा हुआ था। सीने में गोली लगी है। सूचना पर पहुंची रामपुरहरि थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा गांव निवासी दिलीप कुमार यादव उर्फ डोका अपने माता-पिता समेत पूरे परिवार के साथ मुम्बई के ठाणे में रहता था। वहीं पर वह चालक का काम करता था। करीब एक सप्ताह पहले ही वह गांव आया था। रविवार की सुबह डोका अपने घर से बलिया के लिए निकला और न जाने कैसे मजफ्फरपुर (बिहार) पहुंच गया। शाम को डोका की हत्या की खबर पहुंची तो परिजन दंग रह गये। बताया जा रहा है कि डोका एक पैर से दिव्यांग था। वह अपने गांव में पंचायत सदस्य (वॉर्ड नं. 7) भी था। 

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र