बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सामने आई बड़ी खबर, एक्शनमोड में पुलिस

बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सामने आई बड़ी खबर, एक्शनमोड में पुलिस

बलिया : बांसडीह कस्बे के रोहित पाण्डेय हत्याकांड में जेल में बंद आरोपियों ने मामले में सुलह न करने पर वादी मुकदमा रोहित के चचेरे भाई राजेश पाण्डेय को परिवार सहित हत्या करने की धमकी दी हैं। कोतवाली पुलिस ने राजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।  

बांसडीह कोतवाली गेट पर 20 जुलाई को कस्बे के मिरीगिरी टोला निवासी रोहित पाण्डेय की बदमाशों ने दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दिया था। मामले में रोहित के चचेरे भाई राजेश पाण्डेय ने सात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। राजेश ने शनिवार को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि जेल में बंद पिण्डहरा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव उर्फ प्रकाश यादव ने कुछ लोगों को सूचना देकर मामले में सुलह करने को कहा हैं।

ओमप्रकाश ने कहा है कि राजेश पाण्डेय सुलह कर ले नही तो उनका भी परिवार सहित हत्या कर दिया जायेगा। जेल में ही हत्या करने की साज़िश रची जा रही है। राजेश ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद आरोपी दुर्दांत किस्म के हैं तथा कभी भी मेरा तथा मेरे परिवार के साथ घटना कर सकते हैं। उन्होंने अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग किया है। कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि राजेश पाण्डेय की तहरीर पर बीएनएस की धारा 351(3) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच किया जा रहा है। राजेश पाण्डेय की सुरक्षा में पहले से ही एक पुलिस तैनात हैं।

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया : PM Modi के जन्मदिन पर रक्तदान कर पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कही ये बात

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र
बलिया : पं. सुधाकर मिश्र सच्चे समाजसेवक तो थे ही, बाढ़ पीड़ितों के अनोखे हितैषी भी थे। गंगा की लहरों...
प्यार में लुट गई ! फोन पर शुरू हुई थी बात, शादी की कसमें और वादे
एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला
पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल