पति-पत्नी और वो : सचिव ने साले से करा दी प्रेमिका की शादी, फिर...

पति-पत्नी और वो : सचिव ने साले से करा दी प्रेमिका की शादी, फिर...

UP NEWS : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 'पति पत्नी और वो' की अजब-गजब कहानी सामने आई है। यहां एक शादीशुदा युवक ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में कुछ ऐसा कर डाला कि उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ गया। युवक की प्रेमिका ने ही उसे जेल पहुंचाया। आरोप लगाया कि शादीशुदा होते हुए भी प्रेमी ने उसे धोखे में रखा। उसके साथ 4 साल तक संबंध बनाता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला बाखरपुर गढ़ी इलाके का है।

यहां एक युवती थाने पहुंची और अपने प्रेमी पर धोखाधड़ी और रेप का इल्जाम लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। युवती ने बताया कि मेरी 2020 में ग्राम पंचायत सचिव दारा सिंह से मुलाकात हुई थी। दोस्ती प्यार में बदल गई,  तभी से हम साथ रहे। करीब छह माह पहले मुझे पता चला कि दारा शादीशुदा है। पीड़िता ने बताया कि साहब ! जब मुझे दारा सिंह की सच्चाई पचा चली तो मैंने उसे कहा कि मैं तेरे खिलाफ केस दर्ज करवाऊंगी। इस पर दारा सिंह ने कहा कि वो मुझसे शादी करेगा और खर्च भी उठाएगा।

लेकिन उसने विवाह का झांसा देकर मेरी शादी अपने साले से करा दी। पति से मेरी बनी नहीं, क्योंकि दारा सिंह मेरे साथ पहले की तरह ही संबंध रख रहा था। ऐसे में मेरा पति के साथ रिश्ता टूट गया। दारा सिंह तब भी मेरे साथ संबंध बनाता रहा। मैं प्रेग्नेंट हो गई हूं, लेकिन अब दारा सिंह मेरे साथ रहना नहीं चाहता। युवती ने बताया कि मैंने दारा सिंह से कहा भी कि मैं और मेरा बच्चा कहां जाएंगे।

दारा सिंह को हमसे कोई मतलब नहीं है। वो न तो मुझे घर में रखने को तैयार है और न ही शादी करने के लिए तैयार है। मुझे वो अभी भी टॉर्चर कर रहा है। मेरे साथ गाली-गलौज कर रहा है। अब कुछ भी समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं और किससे मदद मांगू। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर दारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। फिर उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। 

यह भी पढ़े जिसकी लाश हुई थी दफन, 2 माह बाद बॉयफ्रेंड संग मिली जिंदा

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र
बलिया : पं. सुधाकर मिश्र सच्चे समाजसेवक तो थे ही, बाढ़ पीड़ितों के अनोखे हितैषी भी थे। गंगा की लहरों...
प्यार में लुट गई ! फोन पर शुरू हुई थी बात, शादी की कसमें और वादे
एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला
पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल