माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...

माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...

बलिया : बिहार के मुजफ्फरपुर के रामपुरहरि थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव में गाेली लगने से मौत की नींद सो चुके बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा निवासी दिलीप यादव के मामले में नया माेड़ आ गया है। सामने आये तथ्यों के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग में शादी नहीं करने का साइड इफेक्ट में सुसाइड का मामला है। मृतक के पाॅकेट से सुसाइड नाेट मिलने के बाद इसका खुलासा हुआ है।

बलिया से मीनापुर के रामपुर हरि आकर सुसाइड के पीछे की कहानी यह है कि इसी गांव की लड़की से दिलीप शादी करना चाह रहा था, लेकिन सफल नहीं हुआ। फिर उसने लड़की के गांव में ही आकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला लिया। दयाछपरा का रहने वाला दिलीप मुजफ्फरपुर के मीनापुर जाने से पहले अपने साथियाें काे बता दिया था कि कुछ अच्छा हाेगा या बहुत बुरा। यहां तक कि उसने अपने माेबाइल के स्टेटस पर लिखा... अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी। कुछ बड़ा हाेगा या सबकुछ खत्म हाे जायेगा...।

मृतक दिलीप के मां-बाप मुम्बई में रहते हैं। इधर, रामपुरहरि के हजरतपुर इलाके के भी कई लाेग मुम्बर्ई में रहते है। चार साल पहले सड़क हादसा में दिलीप काे बाया पैर गवाना पड़ा। वहीं, दिलीप की पत्नी का देहांत तीन साल पहले हाे गयी। मुम्बई में रहने के दाैरान ही रामपुरहरि थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की काे दिलीप चाहने लगा। उससे वह शादी करना चाह रहा था। लेकिन परिवार वालाें काे यह मंजूर नहीं था।

ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि रविवार काे वह बाइक से बलिया स्थित अपने पैतृक घर से मुजफ्फरपुर पहुंचा और बात नहीं बनने पर अपनी जीवन समाप्त करने का फैसला लिया। सुसाइड नाेट में उसने क्या कुछ लिखा है ? यह रामपुर हरि पुलिस गाेपनीय रखी है। बहरहाल, सुसाइड नाेट मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। रामपुर हरि थानाध्यक्ष सुजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक दिलीप के चाचा चन्द्रमा यादव की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। चाचा ने सुसाइड करने की बात कहीं है। सुसाइड नोट भी मिला है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मृतक के माता-पिता मुम्बई से चल चुके हैं। मंगलवार को आने की संभावना है। शव को उसके चाचा को सुपुर्द कर दिया गया है। 

यह भी पढ़े शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र