बस में इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बस में इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

लखनऊ : लखनऊ से प्रयागराज पहुंची रोडवेज बस में  पुलिस इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा (Inspector Anurag Sharma) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी तब हुई, जब बस प्रयागराज पहुंची और सारी सवारियों के उतरने के बाद भी वह नहीं उतरे। बस कंडक्टर उन्हें उठाने आया तो उनका शरीर उनका साथ छोड़ चुकी थी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों और पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बस कंडक्टर के छूने पर वह सीट पर गिर गये। कंडक्टर ने तत्काल रोडवेज के सीनियर अधिकारियों और पुलिस को खबर दी। आनन फानन में उन्हें स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 2013 बैच के अनुराग शर्मा की तैनाती लखनऊ पुलिस लाइन में थी। कुछ समय पहले ही प्रयागराज से उनका तबादला हुआ था। उनका परिवार भी खुल्दाबाद में रहता है।

अनुराग शर्मा प्रयागराज क्राइम ब्रांच के साथ-साथ करेली और खुल्दाबाद थानों के प्रभारी भी रह चुके थे। पुलिस के मुताबिक अनुराग शर्मा वर्दी में नहीं थे, इसलिए उनकी पहचान करने में थोड़ी परेशानी हुई। उनकी मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। हालांकि हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। बस के चालक व परिचालक से पूछताछ की जा रही है। वहीं लखनऊ और प्रयागराज के बस स्टैंड के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र