बलिया : संगीन आरोप में गिरफ्तार सिपाही सस्पेंड

बलिया : संगीन आरोप में गिरफ्तार सिपाही सस्पेंड

बलिया : युवती को शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाने के मामले में फतेहपुर में गिरफ्तार जिले के सिकंदरपुर थाने में तैनात सिपाही प्रदीप सोनकर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू हो गई है। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने सिपाही को निलंबित कर दिया है। 

प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के मोहामिदपुर गांव निवासी प्रदीप सोनकर की तैनाती सिकन्दरपुर थाने में है। करीब डेढ़ माह पहले प्रदीप ने तत्कालीन सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक पर बीमार पत्नी के इलाज के लिए छुट्टी नहीं देने का आरोप लगाया था। आरोप था कि छुट्टी न मिलने के कारण वह अपनी पत्नी मनीषा का इलाज नहीं करा सका, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच अभी चल रही थी, तब तक नया मामला सामने आ गया। सिपाही प्रदीप सोनकर पर आरोप है कि वह झूठे तथ्यों का सहारा लेकर एक युवती को झांसे में लिया। उसे शादी का आश्वासन देकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। लड़की की शादी दूसरी जगह तय होने पर सोशल मीडिया पर उसका अश्लील वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर पीड़िता के भाई ने फतेहपुर पुलिस से शिकायत की। जांच-पड़ताल के बाद फतेहपुर पुलिस ने आरोपी सिपाही प्रदीप सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। 

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र