हाथों में लगाई प्रेमी के नाम की मेहंदी और खत्म कर ली जिन्दगी

हाथों में लगाई प्रेमी के नाम की मेहंदी और खत्म कर ली जिन्दगी

वाराणसी :भेलूपुर थाना क्षेत्र के लखराव इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमी के जेल जाने के 5 दिन बाद 17 वर्षीय किशोरी ने शनिवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार की सुबह सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम के साथ प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर विजय शुक्ला पहुंचे। फॉरेंसिक जांच के बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोरी के फांसी लगाने से परिजनों में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखराव इलाके की रहने वाली किशोरी एक युवक से प्यार करती थी। लेकिन उसकी मां को बीते जुलाई में किशोरी के ऊपर दवाब डाल कर प्रेमी के ऊपर अपरहण सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करवाया दिया था। प्रेमी के जेल जाने से दुखी प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार की सुबह यह खबर फैली तो हर कोई दंग रह गया। 

किशोरी के फांसी लगाकर जान दे देने से उसके परिवारीजनों में कोहराम मच गया है। लोगों का कहना है कि किशोरी अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती थी। पांच दिन पहले पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। किशोरी इस घटना से नाराज़ और बेहद दु:खी थी। उसने देर रात पहले अपने प्रेमी के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई और फांसी का फंदा बनाकर झूल गई। आत्‍महत्‍या करने वाली किशोरी अपनी तीन बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर पर थी। उसकी बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मां आसपास के घरों में चूल्हा-बर्तन का काम करती है। पिता की कुछ वर्ष पहले ही मौत हो गई थी। 

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र