Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह

Video : बलिया में दो देवरों ने भाभी को दी दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह

बलिया : शहर कोतवाली क्षेत्र राजपूत नेवरी में शुक्रवार को गमला से फूल उखाड़ने को लेकर हुए विवाद में सगे दो देवरों ने अपनी भाभी की पत्थर से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पति की तहरीर पर दोनों देवरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

राजपूत नेवरी निवासी राजू कुमार गुप्ता की उनके भाई कृष्ण कुमार गुप्ता व विजय गुप्ता के साथ गमला से फूल उखाड़ने को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि कृष्ण कुमार व विजय गुप्ता ने राजू कुमार गुप्ता की पत्नी संध्या गुप्ता (45) पर पत्थर से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों की मदद से पति राजू गुप्ता अपनी पत्नी को जिला अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने संध्या को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर, सीओ सिटी गौरव कुमार व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह पुलिस बल और फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। उधर आरोपी फरार हो गए। इस बाबत पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि राजू गुप्ता व उनके दो भाई कृष्ण कुमार और विजय गुप्ता के साथ पारिवारिक विवाद हो गया। इसको लेकर दोनों देवरों ने अपनी भाभी के सिर पर पत्थर से प्रहार कर दिया, जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के पति के तहरीर पर दोनों देवरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जायेंगे।

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े टूट रही उम्मीद-बह रहे आंसू : 4 दिन बाद दुबई में होगी बेटी की फांसी !

Post Comments

Comments

Latest News

एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला
नई दिल्ली : एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी का शोषण करने के आरोप में तीन आईपीएस अधिकारी सस्पेंड हो गए हैं। कादंबरी...
पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगी करने वाला जालसाज
बलिया पुलिस ने रोकी पिकअप... खुला बड़ा राज, दो गिरफ्तार