अपराध और अपराधियों की खैर नहीं : बलिया पुलिस को एसपी ने दिये टिप्स, इन विन्दुओं पर रहा विशेष फोकस

अपराध और अपराधियों की खैर नहीं : बलिया पुलिस को एसपी ने दिये टिप्स, इन विन्दुओं पर रहा विशेष फोकस

बलिया : पुलिस अधीक्षक विक्रान्त वीर ने जनपद समस्त थानों के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान जनपद के सभी थानों पर लम्बित विवेचनाओं पर विस्तृत वार्ता करते हुए समय से निस्तारण करने के लिए सम्बंधित विवेचकों को निर्देशित किया गया। साथ ही जनशिकायतों की सुनवाई कर जांच करने व विधिक निस्तारण सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने जनपद के समस्त थानों पर अधिक समय से लंबित विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण पर जोर देते हुए वांछित अभियुक्तों व वारंटियों को गिरफ्तार करने, आईजीआरएस प्रार्थना पत्रों एवं शिकायती प्रार्थना पत्रों का त्वरित निस्तारण, रात्रि में चौराहे/तिराहे पर चेकिंग कर अपराधियों के संचरण पर रोक लगाने सहित अन्य अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों का भौतिक सत्यापन करने, अवैध शराब एवं मादक पदार्थों के तस्करों व क्रय विक्रय करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने, थानों के मालों का निस्तारण तथा महिला संबंधी अपराधों में त्वरित गति से कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए। इसके साथ ही वर्तमान समय में शासन एवं उच्चाधिकारी द्वारा जारी आदेशों एवं अभियानों के सम्बंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। इस मौके पर सभी क्षेत्राधिकारीगण व प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष तथा अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र