वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल

वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल

इटावा : सोमवार की शाम वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के चक्कर में विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के आगे रेलवे ट्रैक पर गिर गईं। उनके गिरते ही अफरातफरी मच गई। ट्रेन ने भी हार्न दे दिया था लेकिन कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के शोर मचाने से ट्रेन बढ़ी नहीं और विधायक बाल बाल बच गईं। ट्रेन आगरा से वाराणसी के लिए जाते समय पहली बार इटावा में रुकी थी। यहां से विधायक समेत तमाम जनप्रतिनिधि और अधिकारी स्टेशन पर जुटे और ट्रेन का स्वागत करने के बाद वाराणसी के लिए रवाना किया।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम आगरा से वाराणसी के लिए नई वंदे भारत ट्रेन को गुजरात से वर्चुअल हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। यहां से ट्रेन का पहला इटावा पहुंची तो काफी संख्या में भाजपा से जुड़े जनप्रतिनिधि और नेता भी उसका स्वागत करने के लिए स्टेशन पहुंच गए। गगनभेदी नारों के साथ ट्रेन का यहां स्वागत हुआ। कुछ मिनट रुकने के बाद ट्रेन को कानपुर के लिए रवाना होना था। ऐसे में यहां से भी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए बुलाया गया था।

ट्रेन की रवानगी का समय हुआ तो विधायक सरिता भदौरिया समेत तमाम लोग हरी झंडी लेकर ट्रेन के आगे खड़े हो गए। इससे पहले कि ट्रेन चलती अचानक पीछे से धक्का लगने के कारण विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के आगे ट्रैक पर गिर पड़ीं। जैसे ही वह गिरी ट्रेन ने भी हार्न देते हुए चलने का इशारा कर दिया। संयोग से काफी संख्या में भाजपा नेता और अधिकारी वहीं खड़े थे और इंजन के शीशे पर हाथों से थपथपाते हुए गाड़ी नहीं चलाने का इशारा किया। इधर कई लोग प्लेटफार्म से ट्रैक पर कूदे और विधायक को उठाया। उन्हें पकड़कर किसी तरह दोबारा प्लेटफार्म पर चढ़ाया गया और इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र