अश्लील वीडियो दिखाकर छात्राओं से करता था गंदी हरकतें, ऐसे खुली सहायक अध्यापक की पोल ; फिर...

अश्लील वीडियो दिखाकर छात्राओं से करता था गंदी हरकतें, ऐसे खुली सहायक अध्यापक की पोल ; फिर...

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सहायक अध्यापक छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था। उन्हें अश्लील वीडियो भी दिखाता था। सोमवार को एक छात्रा की शिकायत के बाद अभिभावक स्कूल पहुंचे तो कई बच्चियों ने शिक्षक की हकीकत बताई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला औंछा थाना क्षेत्र के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है।
 
यहां तैनात सहायक अध्यापक नरेंद्र कुमार यादव ने शिक्षक की गरिमा को कलंकित करने का काम किया है। आरोपी शिक्षक विद्यालय में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता था। उन्हें मोबाइल पर अश्लील वीडियो भी दिखाता था। ये सिलसिला काफी समय से चल रहा था। सोमवार को आरोपी की इस हरकत की शिकायत एक छात्रा ने अभिभावक से की। जब वह स्कूल पहुंचे तो वहां कई छात्राएं एकत्र हो गईं और बताया कि शिक्षक नरेंद्र यादव उनके साथ भी गंदी हरकतें करता है।
 
यह सुनकर अभिभावक आक्रोशित हो गया। कुछ ही देर में स्कूल में अन्य छात्राओं के अभिभावक व ग्रामीण आ पहुंचे। उधर सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंच गई।लोगों का आक्रोश देख पुलिस शिक्षक को पकड़ कर थाने ले गई। वहीं शिकायत कर रही छात्राओं को भी अभिभावक थाने लेकर पहुंचे। वहां बच्चियों की ओर से लगाए जा रहे आरोप सही पाए गए। पुलिस ने 8वीं की एक छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी सहायक अध्यापक नरेंद्र यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद अभिभावकों में आक्रोश व्याप्त है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा