बलिया : जयप्रभा सेतु पर लावारिश मिली उसकी बाइक, भाई ने जताई हत्या की आशंका

बलिया : जयप्रभा सेतु पर लावारिश मिली उसकी बाइक, भाई ने जताई हत्या की आशंका

बैरिया, बलिया : यूपी तथा बिहार को सड़क मार्ग से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर माँझी घाट पर सरयु नदी के ऊपर बने जयप्रभा सेतु पर लावारिस तथा क्षतिग्रस्त अवस्था में खड़ी काले रंग की पैशन प्रो बाइक गुरुवार की देर शाम बैरिया पुलिस ने बरामद किया है। बरामद बाइक माँझी थाना क्षेत्र के मेंहदीगंज गाँव निवासी विश्वनाथ प्रसाद के पुत्र बीर बहादुर उर्फ करण कुमार की बताई जा रही हैं। उधर, करण कुमार के भाई बिपिन बिहारी प्रसाद ने शुक्रवार को बैरिया थाना में आवेदन देकर अपने भाई की हत्या की आशंका जताई है।

बैरिया पुलिस को दिए आवेदन में उसने बताया है कि गुरुवार की शाम लगभग पांच बजे वह अपनी पैशन प्रो बाइक लेकर माँझी चट्टी पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात आठ बजे रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोरिया छपरा निवासी व करण के दोस्त विकास कुमार ने फोन करके परिजनों को बताया कि करण की बाइक जयप्रभा सेतु पर क्षतिग्रस्त व लावारिस हालत में खड़ी है।उसका मोबाइल बन्द बता रहा है। सूचना पर चांद दियर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी बाइक को उठाकर अपने साथ लेते गए। लगभग 24 घण्टे बाद भी लापता युवक का सुराग नहीं मिलने तथा मोबाइल बन्द रहने के कारण परिजन हताश व परेशान हैं। पीड़ित की तहरीर पर बैरिया थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

6 साल पहले हत्या के मामले में जेल गया था वह

17 फरवरी 2019 की रात माँझी थाना क्षेत्र के मेंहदीगंज गाँव निवासी धुरन्धर चौधरी की अपराधियों द्वारा गला रेत कर की गई थी। इस निर्मम हत्या के मामले में बीर बहादुर उर्फ करण को भी नामजद कर बिहार की माँझी पुलिस ने जेल भेज दिया था। हालाँकि छह माह बाद न्यायालय ने उसे जमानत दे दी थी। तब से वह मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहा था। लावारिस हालत में बाइक बरामद होने तथा परिजनों द्वारा जताई गई हत्या की आशंका के मद्देनजर सीमावर्ती दोनों प्रदेशों की पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े टूट रही उम्मीद-बह रहे आंसू : 4 दिन बाद दुबई में होगी बेटी की फांसी !

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगी करने वाला जालसाज

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र
बलिया : पं. सुधाकर मिश्र सच्चे समाजसेवक तो थे ही, बाढ़ पीड़ितों के अनोखे हितैषी भी थे। गंगा की लहरों...
प्यार में लुट गई ! फोन पर शुरू हुई थी बात, शादी की कसमें और वादे
एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में 3 IPS अधिकारी सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला
पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार
UP DElEd 2024 : आज से करें यूपी डीएलएड के लिए ऑनलाइन आवेदन
Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती
18 सितंबर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल