पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों की कार पलटी, छात्रा समेत तीन की मौत

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों की कार पलटी, छात्रा समेत तीन की मौत

झांसी : बबीना थाना क्षेत्र के झरझर घाट के पास ललितपुर हाइवे पर हुई दुर्घटना में कार सवार पुलिस भर्ती के परीक्षार्थी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। कार में महिला अभ्यर्थी अपने रिश्तेदार और रिश्तेदार के दोस्त के साथ ललितपुर से परीक्षा देकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। कार सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने लोगों को बाहर निकालने के साथ पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू करके सभी को अस्पताल पहुंचाया। झांसी के एसएसपी राजेश एस. ने बताया कि मोंठ निवासी विवेक यादव (22) पुत्र श्रीकांत यादव अपनी मौसी ऋतु यादव (28) और रमाकांत यादव निवासी जालौन को ललितपुर में पुलिस भर्ती की परीक्षा दिलाने के लिए बस से लेकर आया था। मौसी को दूसरी पाली की परीक्षा दिलाने के बाद वह ललितपुर से घर जाने के लिए निकला। बस का इंतजार करते समय विवेक को पूंछ थाना निवासी उसका दोस्त आशीष तिवारी मिल गया और घर जाने के लिए विवेक अपनी मौसी ऋतु के साथ स्विफ्ट डिजायर कार में बैठ गया।

एसएसपी के मुताबिक झांसी ललितपुर बॉर्डर पर झांसी के बबीना थाना इलाके में तेज बारिश के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें कार चालक आशीष तिवारी की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आननफानन हादसे में घायल ऋतु और विवेक को एंबुलेंस से झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। वहीं ऋतु ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा