सड़क पर खड़ी मारुति वैन में मिली दो लाशें, जांच में जुटी पुलिस

सड़क पर खड़ी मारुति वैन में मिली दो लाशें, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में गाड़ी के अंदर एसी की गैस और तापमान से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। घटना राजपुर क्षेत्र की है। पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि देहरादून के नागल वाली रोड पर एक वैगनआर खड़ी है, जिसमें एक महिला व पुरुष अचेत अवस्था में पड़े हैं। आनन-फानन में दून पुलिस पहुंची और पड़ताल शुरू की।

देहरादून के सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर एक मारुति वैन में दो लोग मृत अवस्था में पड़े थे। थानाध्यक्ष राजपुर सहित पुलिस की एक टीम यहां पहुंची और जांच शुरू की। प्राथमिक जानकारी में सामने आया कि दोनों अक्सर शराब का सेवन करते थे। घटना के समय गाड़ी का इग्निशन ऑन था। संभवत: रात में गाड़ी का एसी लगातार ऑन रहने, गैस और तापमान के प्रभाव की वजह से मौत हुई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राजपुर इंचार्ज पीडी भट्ट ने बताया घटनास्थल का निरीक्षण फॉरेंसिक टीम ने किया। टीम को घटनास्थल से कोई भी संदिग्ध वस्तु और साक्ष्य नही मिले। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस मामले में आस-पास के लोगों से जानकारी जुटा रही है।

पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा, 'आज दिनांक 26 अगस्त 2024 को थाना राजपुर को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर एक मारुति वैन खड़ी है, जिसमें एक महिला व एक पुरुष अचेत अवस्था में पड़े हैं। उक्त सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष राजपुर मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे तो सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर सड़क किनारे एक वैगनआर टैक्सी खड़ी मिली। बयान में कहा गया है, 'मृतकों की पहचान राजेश साहू (50) और एक महिला महेश्वरी (करीब 45 साल) के रूप में हुई है। घटना की प्राथमिक जानकारी से पता चला कि यह वाहन मृतक राजेश साहू का ही था। राजेश साहू व महेश्वरी देवी दोनों कांठ बांग्ला थाना राजपुर क्षेत्र के रहने वाले थे। महेश्वरी देवी विधवा है। दोनों के परिजनों द्वारा अब तक घटना के संबंध में कोई शंका जाहिर नहीं कि गई है।'

यह भी पढ़े बलिया : संगीन आरोप में गिरफ्तार सिपाही सस्पेंड

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा