मुझे कश्मीर लेकर जाना चाहती है सहेली, मना करने पर दे रही धमकी, शिक्षिका ने पुलिस से लगाई गुहार

मुझे कश्मीर लेकर जाना चाहती है सहेली, मना करने पर दे रही धमकी, शिक्षिका ने पुलिस से लगाई गुहार

मेरठ : मवाना में एक अजीब तरह का मामला सामने आया है। एक सरकारी स्कूल की टीचर ने अपनी ही सहेली पर ऐसे आरोप लगाएं हैं, जिन्हें सुनकर पुलिस भी हैरान है। टीचर के अनुसार उसकी सहेली उसे कश्मीर लेकर जाना चाहती है। पहले वह घूमने के लिए लेकर जाने की बात कह रही थी। अब अपने भाई से शादी करने और धर्मांतरण करने की बात कह रही है। व्हाट्सएप पर कई लड़कों के फोटो भेजकर किसी एक को चुनकर शादी करने का दबाव भी बना रही है। मना करने पर धमकी भी दे रही है। पुलिस ने टीचर से सभी साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है। 

मवाना निवासी युवती पूर्वांचल में शिक्षिका है। शिक्षिका की ओर से मवाना थाने में मवाना निवासी एक सहेली के खिलाफ तहरीर दी गई है। आरोप लगाया है कि उसकी सहेली उसे बार बार कश्मीर चलने के लिए दबाव बना रही है। उसे बताया गया कि दोनों यहां से फ्लाइट से कश्मीर चलेंगे और घूमकर आएंगे। सहेली ने अपने एक भाई का फोटो व्हाट्सएप पर भेजा और उससे दोस्ती के लिए भी दबाव बनाया।

शिक्षिका का आरोप है कि उसे आए दिन दूसरे पक्ष के युवकों के फोटो भेजकर सहेली दबाव बनाती है कि इनमें से किसी के साथ शादी कर ले और धर्मांतरण कर ले। सहेली ने कई बार बहाना बनाकर उससे कुछ रकम भी ली थी। व्हाट्सएप पर हुई बातचीत और तमाम फोटो पुलिस को उपलब्ध कराए हैं। यह भी आरोप लगाया कि अब सहेली अपहरण और हत्या की धमकी दे रही है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी देहात, मेरठ कमलेश बहादुर ने बताया कि एक युवती की ओर से आरोप लगाकर मवाना थाने में शिकायत की गई है। थाना पुलिस को जांच का आदेश दिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा