ट्रेन से कटकर सिपाही की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना ; देखें Video

ट्रेन से कटकर सिपाही की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना ; देखें Video

UP News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पुलिस लाइन में कार्यरत सिपाही अक्षुवीर (34) मोक्षधाम रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर घायल हो गए। उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अभी तक की जांच में सामने आया है कि सिपाही ईयरफोन लगाकर बात कर रहे थे। रेलवे लाइन से गुजरते समय ट्रेन की चपेट में आ गए थे। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

शामली के थाना कांधला के डागरोल निवासी अक्षुवीर पुलिस लाइन में कार्यरत थे। वह 2019 बैच के सिपाही थे। पहली पोस्टिंग यहीं पर थी। सिपाही अक्षुवीर को पुलिस लाइन में बृहस्पतिवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरा नगर में किराये के मकान में रहने वाले अक्षुवीर रोजाना टहलने जाते थे। बुधवार की रात वह टहलने निकले थे। मोक्षधाम रेलवे क्रॉसिंग से आगे बढ़ते ही अचानक से अपलाइन पर ट्रेन आ गई। इसकी चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि वह ईयरफोन लगाए हुए थे। पुलिस को उनका मोबाइल जेब में रखा मिला था। 

हादसे के बाद घायल होने पर पुलिस ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां उनकी मौत हो गई। बृहस्पतिवार को पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। एसपी अशोक कुमार, एसपी सिटी संजय कुमार, एसपी ग्रामीण मनोज अवस्थी, सीओ सिटी सौम्या पांडेय ने उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया।

अविवाहित थे अक्षुवीर, परिवार में मातम का माहौल
आरआई प्रेमपाल ने बताया कि अक्षुवीर के पिता का निधन हो चुका है। परिवार में बड़ा होने के साथ वह काफी खुशमिजाज थे। हादसे के बाद वह अस्पताल लेकर गए थे। बेटे की मौत से भाई व मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन शव को शामली लेकर गए हैं।

यह भी पढ़े बलिया : संगीन अपराध में दो अभियुक्त गिरफ्तार

युवक ने बचाने का किया था प्रयास
सिपाही के साथ हुए हादसे की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। फुटेज में दिख रहा है कि इंदिरा नगर कॉलोनी की ओर से बंद क्रॉसिंग को पार कर सिपाही रेलवे लाइन के पास खड़े थे। ट्रेन जब नजदीक आ गई तो सिपाही ने एक कदम ट्रैक की ओर बढ़ाया और जब तक उन्हें ट्रेन की गति का अंदाजा हो पाता, वह ट्रेन की चपेट में आ गया। फुटेज में दिख रहा है कि पास में खड़े एक व्यक्ति ने उन्हें पीछे खींचकर बचाने का भी प्रयास किया था। 

यह भी पढ़े बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा