शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा : सरकारी स्कूल में रील बनाने से रोका तो भिड़ गईं मैडम जी, एक दूसरे पर की थप्पड़ों की बौछार ; जरा वीडियो देखिए 

शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा : सरकारी स्कूल में रील बनाने से रोका तो भिड़ गईं मैडम जी, एक दूसरे पर की थप्पड़ों की बौछार ; जरा वीडियो देखिए 

चित्रकूट : जनपद में शिक्षा का मंदिर शिक्षकों का अखाड़ा बन गया है। स्कूल में दो शिक्षक बच्चों के सामने ही जमकर मारपीट करने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो लगभग दो हफ्ते पुराना बताया जा रहा है। इसमें दोनों शिक्षकों ने एक दूसरे के खिलाफ राजापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मामला राजापुर थाना क्षेत्र के कुम्हारन पुरवा इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी वायरल वीडियो की पुष्टि पूर्वांचल24 नहीं करता। बेसिक शिक्षाअधिकारी ने खंड शिक्षाधिकारी पहाड़ी को इस मामले की जांच सौंपी है। 

सहायक अध्यापिका सपना शुक्ला व अवधेश तिवारी के बीच स्कूल में विवाद हो गया। दोनो ने एक-दूसरे का वीडियो बनाते हुए जमकर थप्पड़ बरसाए। शिक्षक का आरोप था कि शिक्षिका स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की बजाय रील बनाती रहती है। दूसरे शिक्षक उसकी हरकत से परेशान हैं, जबकि शिक्षिका का आरोप है कि अवधेश तिवारी छिप कर उसका वीडियो बना रहे थे।

चित्रकूट में स्कूल में मारपीट होने को लेकर लोगों ने शर्म की बात करार दिया। दरअसल, स्कूल में मोबाइल में वीडियो को लेकर एक शिक्षिका की एक पुरुष शिक्षक के साथ विवाद होने लगा। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने बात करते-करते एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिले में यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

राजापुर की है पूरी घटना
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिक्षकों के बीच मारपीट का मामला राजापुर थाना क्षेत्र के कुम्हारन पुरवा इंग्लिश मीडियम प्राथमिक स्कूल का है। स्कूल में तैनात सहायक शिक्षक सपना शुक्ला और औधेश तिवारी एक-दूसरे से भिड़ गए। दोनों बच्चों को पढ़ाने की जगह स्कूल को लड़ाई का अखाड़ा बना दिया। दोनों शिक्षक एक-दूसरे का वीडियो बना रहे थे। इस दौरान एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ की बरसात करते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा भाभी का हत्यारोपित देवर

दावा किया जा रहा है कि महिला शिक्षक सपना शुक्ला स्कूल में रील बनाती रहती है। वह बच्चों को पढ़ाती नहीं हैं, जिससे दूसरे शिक्षक उनसे नाराज थे। शिक्षक औधेश तिवारी ने महिला शिक्षक का स्कूल के भीतर मोबाइल चलाने का वीडियो बनाने का प्रयास किया। इसके बारे में महिला शिक्षक को जानकारी मिली। इसको लेकर दोनों में बहस होने लगी। देखते ही देखते दोनों शिक्षकों में मारपीट होने लगी।

यह भी पढ़े राष्ट्रीय लोक अदालत : बलिया में 42,132 वाद निस्तारित

वायरल वीडियो को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि मामले की जानकारी है। यह मामला करीब 15 दिन पुराना है। मामले के सामने आने के बाद जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला शिक्षक छुट्टी लेकर चली गई हैं। दोनों शिक्षको ने एक-दूसरे पर केस भी दर्ज कराया गया है। पुलिस की ओर से अलग जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही जांच रिपोर्ट बीएसए को सौंपी जाएगी। 

यह भी पढ़े भरभरा कर गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, अब तक 10 लोगों की मौत, 5 गंभीर

 

Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा