शिक्षक को कमरे में मृत देख उड़े बच्चों के होश

शिक्षक को कमरे में मृत देख उड़े बच्चों के होश

कानपुर : बिल्हौर के बंजारन पुरवा गांव में करंट की चपेट में आने से एक दिव्यांग शिक्षक की मौत हो गई। घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्चे पढ़ने के लिए उनके कमरे में पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के मवई गांव निवासी दिव्यांग सुजान सिंह भदोरिया (55), जो ककवन थाना क्षेत्र के बंजारन पुरवा गांव में कालका मंदिर के पास बने एक कमरे में रहते थे। बच्चों को वहीं बुलाकर पढ़ाते थे। रविवार दोपहर, पंखे का तार लगाते समय करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। शाम को जब बच्चे पढ़ने के लिए उनके कमरे में पहुंचे, तब उन्हें घटना का पता चला।

ग्रामीणों ने पंखे का तार अलग कर शिक्षक के शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की और विधिक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार, सुजान सिंह काफी समय से गांव में अकेले रह रहे थे और बच्चों को पढ़ाकर अपना जीवन यापन कर रहे थे।

Post Comments

Comments

Latest News

स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड स्कूल की शिकायत लेकर डीएम से मिले थे बच्चे, दो शिक्षक किए गए सस्पेंड
सिद्धार्थनगर : विकास इंटर कॉलेज खेसरहा में बच्चों को फर्जी तरीके एवं मनगढंत ढंग से अतिरिक्त शुल्क लेने संबंधी शिकायत...
19 सितम्बर 2024 : जानिएं क्या कहते हैं आपके सितारे
बलिया : भाजयुमो नेता की शिकायत पर दरोगा सस्पेंड
बलिया में सड़क पर पहुंचा इंस्टाग्राम का विवाद, चले लाठी-डंडे
बीआरसी हनुमानगंज पर एफएलएन थ्री का प्रशिक्षण शुरू
बलिया में उफान पर बाढ़ : पीड़ितों की मदद को ज़िला प्रशासन मुस्तैद, एनडीआरएफ तैनात 
शिक्षक और नेता ही नहीं, बाढ़ पीड़ितों के सच्चे मसीहा भी थे सुधाकर मिश्र