रिश्वतखोरी की सूचना पर SP ने थाने पर मारा छापा, दीवार फांदकर भागा इंस्पेक्टर, कमरे से 9.96 लाख कैश बरामद ; देखें Video

रिश्वतखोरी की सूचना पर SP ने थाने पर मारा छापा, दीवार फांदकर भागा इंस्पेक्टर, कमरे से 9.96 लाख कैश बरामद ; देखें Video

UP News : उत्तर प्रदेश के बरेली में इंस्पेक्टर ने अफीम तस्करों को छोड़ने के लिए रिश्वत ली थी। इसकी जानकारी जब एसएसपी अनुराग आर्य को हुई तो उन्होंने सीओ और एएसपी को भेजा, लेकिन इंस्पेक्टर रामसेवक को खबर हो गई और वह थाने की दीवार फांदकर भाग गया। मामला बरेली के थाना फरीदपुर का है। इंस्पेक्टर के कमरे से 9 लाख रुपये से अधिक कैश मिला हैं। फरार इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसएसपी के अनुसार, गोपनीय सूचना मिली थी कि फरीदपुर थाना प्रभारी रामसेवक ने दो संदिग्धों को एनडीपीएस के मामले में पकड़ा और 7 लाख रुपये लेकर छोड़ दिया है। इसकी जांच के लिए क्षेत्राधिकारी फरीदपुर गौरव सिंह तत्काल बरेली थाने पर पहुंचे, लेकिन थाने से थाना प्रभारी रामसेवक गायब हो गया। उसका कमरा चेक किया गया तो 9 लाख 96 हजार रुपये कैश मिला। जांच में पता चला है कि रात में आलम पुत्र मो. इस्लाम व नियाज अहमद पुत्र शेर मोहम्मद (निवासी नवदिया अशोक थाना फरीदपुर बरेली) को थाने लाया गया था और 7 लाख रुपये लेकर थाना प्रभारी ने इन्हें छोड़ दिया था।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी फरीदपुर गौरव सिंह की तहरीर पर थाना फरीदपुर में केस दर्ज किया गया है। आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है। उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस जल्द उसे अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई करेगी। 

दरअसल, मुखबिर से जानकारी मिलने पर एसपी दक्षिणी मानुष पारीक और सीओ गौरव सिंह ने फोर्स के साथ इंस्पेक्टर के आवास पर छापा मारा था। वहां सायरन की आवाज सुनकर इंस्पेक्टर भाग निकला। इस मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई।

यह भी पढ़े वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल

पुलिस टीम ने जिस समय इंस्पेक्टर के कमरे पर छापा मारा तो बेड पर नोट पड़े मिले। नोटों की गिनती की गई तो 9 लाख से ज्यादा कैश था। इंस्पेक्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जानकारी गोपनीय रूप से मुखबिर से एसएसपी अनुराग आर्य व एसपी दक्षिण को मिली थी। जैसे ही मानुष पारीक थाने पहुंचे तो इंस्पेक्टर दीवार फांदकर भाग निकला। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एसपी के गनर भी दौड़े, लेकिन इंस्पेक्टर भाग निकला। सपा सुप्रीमो अखलेश यादव ने इस मामले में ट्वीट करते हुए रिश्वतखोरी का आरोप लगाकर सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़े हाथों में लगाई प्रेमी के नाम की मेहंदी और खत्म कर ली जिन्दगी

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा