करंट से एनसीसी शिक्षक की मौत, शोक की लहर

करंट से एनसीसी शिक्षक की मौत, शोक की लहर

लखीमपुर खीरी : सिंगाही थाना क्षेत्र के ग्राम लालापुर में करंट की चपेट में आकर एक एनसीसी शिक्षक की मौत हो गई। शिक्षक घर में लगे साउंड सिस्टम को ऑन करते समय हादसे का शिकार हो गए थे। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। यह हादसा राधा-कृष्ण की झांकी में लगे साउंड सिस्टम में आ रहे करंट की वजह से हुआ।

थाना सिंगाही के गांव लालापुर निवासी विमलेश कुमार वर्मा ने बताया कि करीब छह बजे भाई इंद्रेश कुमार वर्मा घर में सजी राधा-कृष्ण की झांकी में लगे साउंड सिस्टम को चालू करने गए थे। स्विच दबाते ही करंट की चपेट में आकर वह अचेत होकर गिर पड़े। परिजन तत्काल इंद्रेश को लेकर जिला अस्पताल के लिए निकले। इसी दौरान रास्ते में इंद्रेश ने दम तोड़ दिया। इंद्रेश बेलरायां के गांधी इंटर काॅलेज में एनसीसी शिक्षक थे।

उधर, शिक्षक इंद्रेश वर्मा के निधन पर गांधी इंटर कॉलेज के शिक्षकों ने शोक व्यक्त किया। विद्यालय में दो मिनट का मौन रखकर मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। कॉलेज के प्रबंधक राजेश अग्रवाल ने कहा कि इंद्रेश वर्मा सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उनकी मौत से स्कूल के सभी शिक्षकों में शोक है। इस मौके पर डाॅ. अजय कुमार गुप्ता, अनिल कुमार श्रीवास्तव, विनीत मिश्रा, राजेश मौर्य, नवीन त्रिवेदी, विनोद कुमार वर्मा, एसके रस्तोगी सहित सैकड़ों विद्यार्थी मौजूद रहे।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा