मेला देखकर लौट रहे दो बहन और भाई को बदमाशों ने मारी गोली, मचा हड़कम्प

मेला देखकर लौट रहे दो बहन और भाई को बदमाशों ने मारी गोली, मचा हड़कम्प

Bihar News : सहरसा में हौसलाबुलंद बदमाशों ने दो लड़कियों समेत तीन लोगों को गोली मार दी। तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के मकदमपुर की है। मंगलवार मध्य रात्रि को तीनों चेहल्लुम का मेला देखकर लोट रहे थे, तभी बदमाशों ने घटना.को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुराने विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले मो. साहेब ने अपने भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित मो. अफसर ने बताया कि वह कुछ दिन पूर्व साहेब से विवाद हुआ था। उसने न्यायालय में केस किया था। वह अक्सर केस उठाने की धमकी देता था और केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी देता था। जान की डर से मैं बाहर रहने लगा। 

पीड़ित ने आरोप लगाया कि साहेब मेरी बच्ची को पहचानता था। मुझे नहीं मार पाया तो मेरे बच्चों पर ही गोली चला दी। जख्मियों की पहचान 15 वर्षीय मुस्कान खातून, 12 वर्षीय सुबेदा खातून, 10 वर्षीय तैयब के रूप में हुई। मामले में बनमा इटहरी थानाध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही दोनों बच्ची और एक बच्चे को इलाज के लिए सिमरी बख्तियारपुर अस्पताल भेजा गया था। जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा