14 अगस्त 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

14 अगस्त 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

मेष 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। विदेश से व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। बिजनेस कर रहे लोगों को अपने कामों पर पूरा ध्यान देना होगा। आप किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी की योजना बना सकते हैं और आपकी वह योजना पूरी होने की संभावना है। शेयर बाजार में निवेश कर रहे लोगों को सावधान रहना होगा। आप परिवार के सदस्यों को लेकर किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं।

वृषभ 
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपका कोई मित्र लंबे समय बाद आपसे मिलने आ सकता है। आपको वरिष्ठ सदस्यों से कोई सलाह मिल सकती है। आप अपने जीवनसाथी के साथ चल रही खटपट को दूर करने की कोशिश करेंगे। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी।

मिथुन 
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए समस्या लेकर आएगा। आप अपने भविष्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को भी आप समय में पूरा कर सकते हैं। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है। आपको किसी सहयोगी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। माताजी आपसे किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं से निजात दिलाने वाला रहेगा। आप किसी सरकारी योजना में धन लगा सकते हैं। आपके परिवार में किसी सदस्य से आपकी खटपट हो सकती है। आपको अपने बिजनेस में  कुछ बदलाव करना पड़ सकता है। आप अपने कामों को लेकर व्यस्त रहेंगे, जिस कारण आप अपने जीवनसाथी को समय थोड़ा कम देंगे और वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आप किसी से धन उधार लेने से बचें।

यह भी पढ़े 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

सिंह 
आज का दिन आपके लिए वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा, लेकिन आप किसी की कहीसुनी बातों में ना आए। आपको अपनी योजनाओं पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। आपका कोई मामला यदि कोर्ट कचहरी में चल रहा था, तो उसके लिए आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह की आवश्यकता होगी। आपकी तरक्की के मार्ग खुलेंगे। आपकी इनकम बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

यह भी पढ़े 10 सितम्बर 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

कन्या 
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ से भरा रहने वाला है। आपको काम अधिक करने होंगे। यदि आप किसी काम को लेकर लोन लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। भाई व बहन आपके काम में पूरा साथ देंगे, लेकिन आपको नौकरी में अपने बॉस से किसी काम को लेकर डांट खानी पड़ सकती है। आपने यदि खान-पान पर नियंत्रण नहीं रखा, तो आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है। आपको आर्थिक स्थिति को लेकर यदि कोई चिंता थी, तो वह भी दूर होगी।

यह भी पढ़े 29 अगस्त 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

तुला 
आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी से अपने मन की बात कह सकते हैं। आपको किसी बिजनेस की योजना को लेकर चिंता बनी रहेगी। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। धर्म-कर्म के कार्यों में आपका खूब रुचि रहेगी। आपको किसी सहयोगी की कोई बात बुरी लग सकती है। आपको अपने किसी काम को दूसरों के भरोसे ना छोड़ना है।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप काम के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। आपको किसी अजनबी की बातों पर भरोसा करने से बचना होगा। यदि आपने पहले कुछ कर्ज ले रखा था, तो उसे भी आज आप काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। आप अपने मन में आज नकारात्मक विचारों को न रखें और आपकी सोच कार्यक्षेत्र में आपको मान सम्मान दिलवाएगी।

धनु 
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। जीवनसाथी की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। व्यापार में आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप अपने कामों में धैर्य रखकर आगे बढ़ें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपका किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। आपका कुछ धन बिजनेस में यदि डूबा हुआ था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।

मकर 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी अच्छी स्कीम में धन लगाने को मिलेगा। आप सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लगेंगे। आपके परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको मामा पक्ष से धन लाभ मिलेगा। संतान की किसी बात को लेकर आप उनसे नाराज रहेंगे। कार्यक्षेत्र में महिला मित्रों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए अध्यात्म के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। दान पुण्य के कार्यों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, लेकिन आपको व्यवसाय में कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको वाहन चलाते समय सावधान रहने की आवश्यकता है और आपको यदि कोई सलाह दे, तो आप उस पर बहुत ही सोच विचार पर चले। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा।

मीन 
आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आप अपनी इनकम को बढ़ाने पर पूरा ध्यान देंगे, इसके लिए आप अपने व्यवसाय में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं। नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने कुछ झगड़ालु लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। आप किसी से कोई लेनदेन करने से बचें, नहीं तो उसमें आपके साथ कोई धोखा हो सकता है। माता-पिता की सेवा के लिए आप दिन का कुछ समय निकालेंगे। जीवनसाथी आपके कामों में आपका पूरा साथ देगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा