इस प्यार का क्या नाम दूं : प्रेमिका को कचहरी में छोड़कर प्रेमी फरार, जानें पूरा मामला

इस प्यार का क्या नाम दूं : प्रेमिका को कचहरी में छोड़कर प्रेमी फरार, जानें पूरा मामला

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से प्रेमी कहानी का एक अजब मामला सामने आया है। यहां मवाना से 4 दिन से फरार प्रेमी युगल कचहरी में कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचा तो हंगामा हो गया। प्रेमी विकास कुमार पुलिस को देख अपनी मुस्लिम प्रेमिका को छोड़कर फरार हो गया। लड़की चिल्लाती रही… मगर वह भाग निकला। युवती खुद को बालिग़ बता रही है। वह थाने में अपने प्रेमी का इंतजार करती रही।

मेरठ के मवाना निवासी सोफ़िया नाम की युवती अपने प्रेमी विकास के साथ 4 दिन पहले घर से भाग गई थी। शुक्रवार को कहचरी में कोर्ट मैरिज करने पहुंची तो पीछे से सोफिया का परिवार पहुंच गया, जिसे देखते ही प्रेमी विकास रफूचक्कर हो गया। इसके बाद सोफ़िया अपने आशिक के लिए रोती रही। आंसू बहाती रही।

आशिक को रोकने के लिए रो रोकर आवाज़ लगाती रही, लेकिन प्यार के लिए जान भी कुर्बान कर दूंगा… कहने वाला विकास कचहरी से भाग गया। अब बेचारी सोच रही है, जिसके लिए घर छोड़ा उसने मुझे बीच में राह में छोड़ दिया है। जान भी देने का वादा करने वाला विकास घर से भगा लाया, अब उसे ज़िन्दगी भर के लिए ताना दे देकर मार डालने वाले परिवार, रिश्तदारों और मुहल्ले के लोगों के बीच छोड़ गया है।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

यह भी पढ़े बलिया : कांटे की टक्कर में सहकारी समिति के सभापति बनें ईश्वर दयाल सिंह

युवती के परिजनों ने मवाना थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। चार दिन से परिजन बेटी की तलाश में जुटे थे। शुक्रवार को युवती के परिजनों को सूचना मिली कि युवती अपने प्रेमी के साथ कचहरी में कोर्ट मैरिज करने जा रही है। इसके बाद परिजनों ने घेराबंदी करते हुए प्रेमी युगल को कचहरी परिसर में पकड़ लिया। उधर, युवती ने परिजनों के साथ जाने से इनकार करते हुए कचहरी में हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस भी पहुंची और सभी को सिविल लाइन थाने ले गई।  अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवती के बयान कोर्ट में कराए जाएंगे।

यह भी पढ़े बलिया : PNB की इस शाखा पर पासबुक प्रिंट नहीं होने से खाताधारक परेशान

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : कांटे की टक्कर में सहकारी समिति के सभापति बनें ईश्वर दयाल सिंह बलिया : कांटे की टक्कर में सहकारी समिति के सभापति बनें ईश्वर दयाल सिंह
बलिया : सहकारी समिति हुसेनाबाद के चुनाव में सभापति ईश्वर दयाल सिंह व उपसभापति उमादेवी चुनी गयी। गहमागहमी के बीच...
बलिया नगर को संवारने के नाम पर पटरी दुकानदार बेघर, सीएम और नगर विकास मंत्री को भेजा मांग पत्र
इस प्यार का क्या नाम दूं : प्रेमिका को कचहरी में छोड़कर प्रेमी फरार, जानें पूरा मामला
बलिया में मानव वध की कोशिश, तीन गिरफ्तार
Ballia News : पति की मौत का सदमा नहीं झेल सकीं राजकुमारी, घर से अचानक हुई गायब
कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की हत्या, मर्डर का LIVE वीडियो वायरल
बलिया : संचारी रोग नियंत्रण और दस्तक कार्यक्रम की तैयारी को तहसील स्तरीय अन्तर्विभागीय बैठक सम्पन्न