बलिया : बेटा बीमार, फिर भी भाजपा नेता ने मृतक आश्रित के प्रति दिखाया बड़ा दिल

बलिया : बेटा बीमार, फिर भी भाजपा नेता ने मृतक आश्रित के प्रति दिखाया बड़ा दिल

बैरिया, बलिया : ग्राम पंचायत चांद दियर में संदिग्ध परिस्थितियों में बाढ़ पीड़ित वीरेंद्र निषाद की मौत से गांव मे कोहराम मच गया है। इस घटना की सूचना से दुखी समाजसेवी व भाजपा नेता सूर्यभान सिंह ने मृतक आश्रित को 10 हजार रुपये  की तत्काल आर्थिक सहायता प्रदान की है। वही परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा टेलीफोन से दी है।

उल्लेखनीय है कि सूर्यभान सिंह का पुत्र बीमार है।लखनऊ स्थित एक अस्पताल में अपने पुत्र का इलाज करा रहे हैं। लेकिन जब उन्हें पता चला कि एक बाढ़ पीड़ित की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई है तो तत्काल आर्थिक सहायता अपने सहयोगी मुकेश सिंह व रामबली यादव से भिजवाया। वही सूर्यभान सिंह ने बाढ़ पीड़ितों का आह्वान किया है कि जो भी बाढ़ के पानी में घिरे हुए हैं, और उन्हें भोजन की समस्या है।

मेरे मोबाइल नंबर पर संपर्क करें। उनके लिए भोजन की व्यवस्था करना मेरी जिम्मेदारी होगी। सूर्यभान सिंह ने स्पष्ट किया है कि बाढ़ पीड़ितों को मैं हर संभव सहायता उपलब्ध कराऊंगा। प्राकृतिक आपदा रोकने की क्षमता तो मुझमें नहीं है, किंतु कष्ट कम से कम हो और उन्हें अभाव में बेबसी का सामना न करना पड़े, इसकी व्यवस्था मैं करूंगा। इसमें जाति धर्म या राजनीतिक दल कोई बाध्यता नहीं है। सभी बाढ़ पीड़ितों की खुले मन से सहायता के लिए मैं तैयार हूं।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया : सुनसान राहों पर लूट और छिनैती करने वाले चार मनबढ़ बदमाश गिरफ्तार, मेडिकल संचालक को भी बनाया था निशाना

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया डीएम का बड़ा एक्शन, एक अभियुक्त को किया जिला बदर बलिया डीएम का बड़ा एक्शन, एक अभियुक्त को किया जिला बदर
बलिया : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने मुन्ना राजभर उर्फ टुड़ी पुत्र स्व. छोटेलाल उर्फ छोटक (निवासी भलुही, थाना सुखपुरा,...
बलिया : बेटा बीमार, फिर भी भाजपा नेता ने मृतक आश्रित के प्रति दिखाया बड़ा दिल
पुलिस की गिरफ्त में आता देख फ्लाईओवर से कूदा बदमाश, मौत 
मैं गांव वालों से परेशान होकर यह कदम उठा रहा हूं... बलिया का युवक रेफर, दो वीडियो वायरल
बलिया : ग्राम प्रधान का निधन, चहुंओर शोक की लहर
आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार
बलिया : बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए राहत भरी खबर