बलिया नगर को संवारने के नाम पर पटरी दुकानदार बेघर, सीएम और नगर विकास मंत्री को भेजा मांग पत्र

बलिया नगर को संवारने के नाम पर पटरी दुकानदार बेघर, सीएम और नगर विकास मंत्री को भेजा मांग पत्र

बलिया : डेढ़ वर्षो से गरीब पटरी दुकानदारों की दुकानें यह कहकर हटवा दी गई कि शहर में जाम की समस्या हो रही है। इसका सुंदरीकरण होगा, परंतु दुकानें हटाकर वहां न अभी तक विकास कार्यों का कोई एक ईट रखा गया न ही जाम की समस्या से निजात मिल पाया। गरीब दुकानदारों की दुकानें हटवा कर डेढ़ वर्षो में कोई ठोस पहल न करने से इनके ऊपर परिवार की पालन पोषण की आर्थिक समस्या आन पड़ी है। इस पूरे प्रकरण पर जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष व नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे सागर सिंह राहुल के नेतृत्व में दुकानदारों ने सीएम व नगर विकास मंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर शहर में विकास कार्य, जाम की समस्या से निजात, पटरी दुकानदारों की समस्याओं के समाधान की मांग की। 

सागर सिंह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बनने के बाद नगर में ट्रिपल इंजन के नाम पर वोट मांगा गया, ताकि शहर में विकास कार्य को तेजी के साथ किया जाएगा। पर बलिया नगर की समस्या दिन प्रतिदिन बद से बदत्तर होती जा रही है। यहां के जनप्रतिनिधि सदस्य्ता अभियान का पाठ पढ़ा रहें हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में विवेक ओझा, राशिद कमाल, हरीश कुमार, अबुल फैज, राजकुमार, रवि जायसवाल, राजप्रकाश, इम्तियाज़ अहमद, सूर्यनाथ राम व अमरनाथ श्रीवास्तव इत्यादि मजूद रहें।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : कांटे की टक्कर में सहकारी समिति के सभापति बनें ईश्वर दयाल सिंह बलिया : कांटे की टक्कर में सहकारी समिति के सभापति बनें ईश्वर दयाल सिंह
बलिया : सहकारी समिति हुसेनाबाद के चुनाव में सभापति ईश्वर दयाल सिंह व उपसभापति उमादेवी चुनी गयी। गहमागहमी के बीच...
बलिया नगर को संवारने के नाम पर पटरी दुकानदार बेघर, सीएम और नगर विकास मंत्री को भेजा मांग पत्र
इस प्यार का क्या नाम दूं : प्रेमिका को कचहरी में छोड़कर प्रेमी फरार, जानें पूरा मामला
बलिया में मानव वध की कोशिश, तीन गिरफ्तार
Ballia News : पति की मौत का सदमा नहीं झेल सकीं राजकुमारी, घर से अचानक हुई गायब
कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की हत्या, मर्डर का LIVE वीडियो वायरल
बलिया : संचारी रोग नियंत्रण और दस्तक कार्यक्रम की तैयारी को तहसील स्तरीय अन्तर्विभागीय बैठक सम्पन्न