जेल से छूटकर आए रेप के आरोपी ने छात्रा को बीच रास्ते में मारी गोली, मौत

जेल से छूटकर आए रेप के आरोपी ने छात्रा को बीच रास्ते में मारी गोली, मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के संभल जिले के कैलादेवी थाना क्षेत्र में जेल से छूटे रेप के आरोपी ने सरेराह पीड़ित छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब छात्रा मां और भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी। हत्यारोपी अपने मामा के साथ कार से पहुंचा और बाइक रुकवाने के बाद छात्रा पर एक के बाद एक दो गोलियां दाग दीं। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और हत्यारोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मांमा-भांजे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी ने वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाईं हैं। बताया जा रहा है कि 14 वर्षीय छात्रा गाजियाबाद के ही एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ती थी। बुधवार शाम बबीता अपनी मां के साथ गाजियाबाद से अपने घर आने के लिए निजी बस से चली। मां- बेटी देर शाम आठ बजे सौंधन में बस से उतरीं।

तेज बारिश के कारण दोनों पुलिस चौकी के पास सौंधन-आदमपुर मार्ग पर टिनशेड के नीचे खड़ी हो गईं। बाद में बबीता का भाई बाइक लेकर सौंधन पहुंचा और बारिश हल्की होने पर देर रात करीब साढ़े दस बजे मां और बहन को लेकर घर लौटने लगा। भाई के मुताबिक जब वह गांव के पास पहुंचा, तो पीछे से आई तेज रफ्तार कार में सवार लोगों ने बाइक रुकवा ली और बबीता के सिर और सीने में दो गोलियां मार दी। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जांच- पड़ताल के बाद पुलिस ने छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिंकू और पप्पू (निवासी सेंतुआ थाना रजपुरा) के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पप्पू व रिंकू आपस में मामा-भांजे है। रिंकू के खिलाफ 23 फरवरी को छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। वह बारह दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। रिंकू छह महीने पहले तक गाजियाबाद में ही रहता था। वहां वह उनका ट्रैक्टर चलाता था। परिजनों के मुताबिक उसने मुकदमे की रंजिश में बबिता की हत्या की है। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़े नवीन पाठ्य पुस्तकों के साथ समझ बना रहे हैं बलिया के बेसिक शिक्षक 

एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि, छात्रा की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस और एसओजी के अलावा सर्विलांस टीम को लगाया है। सीसीटीवी के लिए स्पेशल टीम भी लगाई गई है। अलग-अलग डायरेक्शन में सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस टीम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर काम कर रही हैं, जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़े बलिया : शिक्षक-कर्मचारियों ने लिया आक्रोश रैली की सफलता का संकल्प

Post Comments

Comments

Latest News

आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार
जौनपुर : नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा के...
बलिया : बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए राहत भरी खबर
जेल से छूटकर आए रेप के आरोपी ने छात्रा को बीच रास्ते में मारी गोली, मौत
तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं, सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चढ़ा दी हाई स्पीड कार ; मौत
बिहार के 'सिंघम' का इस्तीफा : चर्चित IPS शिवदीप लांडे ने कैमरे पर बताई वजह
20 सितम्बर 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : जिला कमिश्नर बने डाॅ. विश्वरंजन सिंह और उमा सिंह