आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार

आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार

जौनपुर : नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा के साथ विद्यालय के शिक्षक द्वारा दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला आया है। इसकी शिकायत पीड़िता और उसकी मां ने अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से मिलकर की। एएसपी के निर्देश पर नेवढ़िया पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक गांव में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में 14 वर्षीय छात्रा कक्षा आठ में पढ़ती है। छात्रा की मां का आरोप है कि विद्यालय के एक शिक्षक ने बेटी को धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। डर के मारे पीड़िता परिवार के लोगों से भी नहीं बताई। पीड़िता ने परिवार के लोगों को जब इसके बारे में जानकारी दी तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। मां तत्काल थाने पर पहुंच गई। छात्रा की मां ने नेवढ़िया थाने पर 16 सितंबर को प्रार्थना पत्र देकर विद्यालय के एक शिक्षक पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगाया।

मामले में तीन दिन तक मुकदमा पंजीकृत न होने पर पीड़ित परिजन बृहस्पतिवार को अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। एसपी ग्रामीण के आदेश पर नेवढ़िया पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। इस बाबत थानाध्यक्ष नेवढ़िया प्रशांत पांडेय ने बताया कि तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

Post Comments

Comments

Latest News

आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार
जौनपुर : नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा के...
बलिया : बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए राहत भरी खबर
जेल से छूटकर आए रेप के आरोपी ने छात्रा को बीच रास्ते में मारी गोली, मौत
तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं, सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चढ़ा दी हाई स्पीड कार ; मौत
बिहार के 'सिंघम' का इस्तीफा : चर्चित IPS शिवदीप लांडे ने कैमरे पर बताई वजह
20 सितम्बर 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : जिला कमिश्नर बने डाॅ. विश्वरंजन सिंह और उमा सिंह