कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की हत्या, मर्डर का LIVE वीडियो वायरल

कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की हत्या, मर्डर का LIVE वीडियो वायरल

UP News : कानपुर के गोविंदनगर में बदमाशों ने कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक की कोर्ट में गवाही होनी थी और बदमाश उसे गवाही देने से रोक रहे थे, लेकिन वह मान नहीं रहा था। इसी रंजिश में उसे घर से खींचकर बीच चौराहे पर दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने वाले हिस्‍ट्रीशीटर के भाई हैं। दोनों आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से छूटे हैं। जिस मामले में दोनों जेल गए थे, उसमें मृतक की एक बहन गवाह है।

आरोपियों ने गुरुवार रात को भी उनके घर पर हमला किया था। घर पर हुए हमले की शुक्रवार दोपहर गोविंदनगर थाने में शिकायत कर लौट रहीं दो बहनें घर भी नहीं पहुंचीं कि उनके भाई की हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर देर रात चार लोगों को गिरफ्तार किया है।महादेव नगर बस्ती निवासी गांजा तस्कर विकास उर्फ मैडी गोविंदनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। फिलहाल वह जेल में है। उसके भाई विक्रम, विवेक व विनय पर भी आधा दर्जन से अधिक मुकदमे हैं।

मैडी व उसके भाई पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय साहिल व उसकी बहनों मुस्कान, मोनी, सोनी, मोहिनी पर कई बार हमला कर चुके हैं। बीते वर्ष साहिल पर कुल्हाड़ी से हमला करने के मामले में मैडी और उसके भाइयों को जेल भेजा गया था। 15 दिन पहले ही विक्रम और विवेक जेल से छूटे थे, विनय बाहर था। मुस्कान ने बताया कि मामले की 24 सितंबर को कोर्ट में गवाही है, जिसमें वह गवाह है। जेल से आने के बाद आरोपित गवाही न देने का दबाव बना रहे थे।

गुरुवार रात आरोपितों ने घर पर हमला किया था। शुक्रवार को मुस्कान और मोनी शिकायत करने थाने गई थीं, तभी सहिल को सीटीआई नहर के पास विक्रम, विवेक, विनय ने साथी अक्षय और प्रीतम के साथ घेर लिया। रॉड व धारदार हथियार से पीट-पीट मार डाला। एसीपी अंजली विश्वकर्मा ने बताया कि देर रात पुलिस ने विक्रम विवेक, अक्षय और प्रीतम को गिरफ्तार कर लिया। विनय की तलाश जारी है।

यह भी पढ़े बलिया : जिला कमिश्नर बने डाॅ. विश्वरंजन सिंह और उमा सिंह 

सीटीआई नहर के पास हुई दुस्साहसिक वारदात का एक वीडियो भी शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें एक युवक पूरी वारदात मोबाइल में कैद कर रहा है। एक राहगीर के पूछने पर कह रहा है.. ये तो मैडी का भाई है। उसे आज वो मार डालेगा...। राहगीर कहता है कोई तो बचाए उसे जाकर... तो वीडियो बनाने वाला युवक डरते हुए कहता है चुपचाप वीडियो बनाने दो वर्ना तुम भी लपिट जाओगे...। यह उसका विकास उर्फ मैडी को लेकर खौफ था।

यह भी पढ़े चलती ऑटो में शिक्षिका से छेड़खानी, आरोपी दरोगा गिरफ्तार

इस वीडियो में कई राहगीर भी जाते दिख रहे हैं। काले रंग की शर्ट पहना युवक जमीन पर पड़े युवक के सिर पर रॉड मारते दिख रहा है। 16 सेकेंड का यह वीडियो का वारदात बताया गया। हालांकि पूर्वांचल24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़े मैं गांव वालों से परेशान होकर यह कदम उठा रहा हूं... बलिया का युवक रेफर, दो वीडियो वायरल

मुस्कान की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में उसने बताया है कि साहिल अपने दोस्त नटवर के साथ गया था। वारादत के बाद से वह भी गायब है। मुस्कान ने विक्रम, विवेक, विनय, अक्षय और विशाल के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। बीते वर्ष हिस्ट्रीशीटर और उसके भाइयों ने मुस्कान के परिवार पर हमला किया था। सूचना पर तत्कालीन रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंचे थे तो आरोपितों ने पुलिस का घेराव कर लिया था। पुलिस आगे बढ़ी तो पथराव भी किया था, जिसमें कुछ पुलिस कर्मियों को चोंटें भी आई थीं। साहिल की बहन मुस्कान का भी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह बच्चों के साथ कमरे में बैठी है।

जब उससे साहिल के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मैडी और उसके भाइयों ने पहले उसके एक भाई की हत्या की और दूसरे को जेल भिजवा दिया। वह थाने में शिकायत कर लौट रही थी तभी उसे सूचना मिली की भाई साहिल की भी उन्होंने हत्या कर दी है। मैंने तो अभी तक अपने भाई को देखा भी नहीं है। कुछ दिन पहले जेल से बाहर आए दो आरोपितों और शातिर पर पुलिस की निगरानी होनी चाहिए थी। मगर चौकी से लेकर थाने तक पुलिस ने न ही आरोपितों की निगरानी की और न ही इन्हें लेकर कोई इंटेलीजेंस इनपुट इकह्वा किया, जबकि आरोपी गवाह को लगातार धमका रहे थे। पुलिस अगर इनपर बराबर निगरानी कर रही होती तो सम्भव है कि यह घटना न होती।

 

Post Comments

Comments

Latest News

कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की हत्या, मर्डर का LIVE वीडियो वायरल कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की हत्या, मर्डर का LIVE वीडियो वायरल
UP News : कानपुर के गोविंदनगर में बदमाशों ने कोर्ट में गवाही से पहले युवती के भाई की पीट पीट...
बलिया : संचारी रोग नियंत्रण और दस्तक कार्यक्रम की तैयारी को तहसील स्तरीय अन्तर्विभागीय बैठक सम्पन्न
अहमद, तुम कैसे हो... रीना ने लिखा पत्र तो मचा बवाल, थाने पहुंचे  पिता ने NCRT पर लगाया बड़ा आरोप
बलिया में ऐसी जालसाजी... दो लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : PNB की इस शाखा पर पासबुक प्रिंट नहीं होने से खाताधारक परेशान
चलती ऑटो में शिक्षिका से छेड़खानी, आरोपी दरोगा गिरफ्तार
21 सितम्बर 2024 : क्या कहते हैं सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल