चलती ऑटो में शिक्षिका से छेड़खानी, आरोपी दरोगा गिरफ्तार

चलती ऑटो में शिक्षिका से छेड़खानी, आरोपी दरोगा गिरफ्तार

प्रतापगढ़ : नशे में धुतदरोगा ने चलती टेंपो में शिक्षिका के साथ न सिर्फ छेड़छाड़, बल्कि दुर्व्यवहार भी किया। दरोगा ने शिक्षिका की बेटी के सामने उसे खींचने का प्रयास किया। शिक्षिका ने विरोध किया तो पुलिसिया अंदाज में धमकाया भी। आरोप है कि दरोगा ने थाने में बंद कर खाल खींच लेने की धमकी दी। एसपी ने आरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैै। वहीं, उसे हिरासत में लेकर विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है। पूरा मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र का है। 

अंतू थाना क्षेत्र में तैनात महिला टीचर लालंगज में अपनी बेटी के साथ किराए के मकान में रहती हैं। गुरुवार को शिक्षिका अपनी बेटी के साथ एक धार्मिक स्थल से दर्शन कर ऑटो से लौट रही थीं। इस दौरान ऑटो में पीछे की सीट पर नशे में धुत नवाबगंज थाने में तैनात दरोगा राम केवल यादव बैठा था। राम केवल को पुलिस लाइन से नवाबगंज पोस्टिंग दी गई थी। वह थाने ज्वाइन करने जा रहा था। कुछ देर बाद चलती ऑटो में दरोगा ने महिला से छेड़छाड़ करने लगा।

मैं दरोगा हूं...रानी बनाकर ले जाऊंगा

महिला टीचर ने पुलिस को बताया है कि नशेड़ी दरोगा ऑटो में ही उसे छूने की कोशिश करने लगा। इतना ही नहीं, दरोगा ने शिक्षिका का हाथ पकड़कर जबरन अपनी तरफ खींचने का प्रयास किया। विरोध करने पर महिला टीचर और उसकी बेटी को धमकाया। थाने ले जाकर खाल उतारने की धमकी दी। महिला टीचर ने बताया कि अपना आईकार्ड दिखाते हुए दरोगा ने कहा कि मैं नवाबगंज थाने का दरोगा हूं। तुमको रानी बनाकर अपने साथ ले जाऊंगा। अगर कहीं पर शिकायत की तो मां-बेटी को थाने में बंद कर खाल खींच लूंगा।

यह भी पढ़े बलिया : इलाज के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर की मौत, गोरखपुर में थी तैनाती

ठीक से खड़ा भी नहीं पा रहा था दरोगा

यह भी पढ़े बलिया : दिवंगत शिक्षामित्र को दी श्रद्धांजलि, पिता को सौंपी 1.45 लाख की सहयोग राशि

दरोगा राम केवल यादव की छेड़खानी से डरी सहमी महिला शिक्षक बेटी को लेकर लालगंज थाने पहुंची, जहां उन्होंने आरोपी दरोगा के खिलाफ शिकायत की। इधर जब आरोपी दरोगा राम केवल यादव नवाबगंज थाने पहुंचा तो बताया जाता है कि वह ठीक ढंग से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इसके बाद थानेदार ने इसकी जानकारी एसपी को दी। एसपी के आदेश पर दरोगा का मेडिकल कराया गया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने आरोपी दरोगा राम केवल यादव को सस्पेंड कर दिया है। 

यह भी पढ़े नवीन पाठ्य पुस्तकों के साथ समझ बना रहे हैं बलिया के बेसिक शिक्षक 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में ऐसी जालसाजी... दो लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में ऐसी जालसाजी... दो लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : कूटरचित दस्तावेज का प्रयोग कर एक ही जमीन दो लोगों को बेचने के मामले में फेफना थाना पुलिस...
बलिया : PNB की इस शाखा पर पासबुक प्रिंट नहीं होने से खाताधारक परेशान
चलती ऑटो में शिक्षिका से छेड़खानी, आरोपी दरोगा गिरफ्तार
21 सितम्बर 2024 : क्या कहते हैं सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया के तत्कालीन जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह निलंबित
बलिया : बाढ़ पीड़ितों के बीच 'राहत' लेकर पहुंचे मंत्री, छलका प्रभावितों का दर्द
बलिया : इलाज के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर की मौत, गोरखपुर में थी तैनाती