पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार

पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार

बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के मांझी स्थित जयप्रभा सेतु से 5 दिन पहले लावारिस बाइक बरामद करने वाली बैरिया पुलिस अभी तक गायब बाइक चालक के बारे में कुछ भी पता लगाने में सफलता नहीं प्राप्त कर सकी है। लापता युवक के बड़े भाई बिपिन बिहारी प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक बलिया को आवेदन पत्र देकर उचित कार्यवाही की गुहार लगाई है।

बता दे कि बिहार के सारण जनपद अंतर्गत मेहंदी गंज निवासी वीर बहादुर उर्फ करण कुमार पुत्र विश्वनाथ प्रसाद की क्षतिग्रस्त बाइक बैरिया पुलिस ने मांझी जयप्रभा सेतु से बरामद किया था। बाइक चालक गायब है। परिजनों का आरोप है कि मेरे भाई की हत्या कर शव को अपराधियों ने सरयू नदी में फेंक दिया है। इसकी जानकारी और जांच पुलिस को करनी चाहिए।

उक्त गायब युवक सन् 2019 में धुरंधर चौधरी नामक युवक की हुई हत्या में नामजद था। आशंका है कि जिसकी हत्या में करण नामजद था, उन्हीं लोगों द्वारा करण की हत्या कर शव को सरयू नदी में फेंक दिया गया हो। भाई ने इस प्रकरण में पुलिस अधीक्षक से इसमें हस्तक्षेप की गुहार लगाई गई है। वहीं चौकी इंचार्ज चांद दियर सौरभ कुमार सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े बलिया : सगी बहनों को बहला-फुसलाकर भगाने वाले दो युवक गिरफ्तार

Post Comments

Comments

Latest News