तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं, सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चढ़ा दी हाई स्पीड कार ; मौत

तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं, सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चढ़ा दी हाई स्पीड कार ; मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सगाई से नाराज एक सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। आरोपी का नाम प्रिंस यादव बताया जा रहा है, जो छात्रा से शादी करना चाहता था, लेकिन सगाई की खबर से भड़क गया और उसने हत्या का प्लान बना डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

गोरखपुर के बरहुआ की छात्रा अंकिता यादव शहर के गंगोत्री देवी कालेज में पढ़ती थी। वह स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा थी। आरोपी और छात्रा दोनों एक दूसरे को जानते थे। छात्रा गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे चौराहे पर कालेज जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे छात्रा की मौत हो गयी। 

बताया जा रहा है कि छात्रा अंकिता यादव के घर वालों ने उसकी शादी करने के लिए सगाई कर दी थी। इसके बाद नाराज सिरफिरा आशिक उसको पाने के लिए पागल हो गया। छात्रा ने मना कर दिया तो उसने हत्या का प्लान बनाया। आरोपी का नाम प्रिंस यादव है, दोनों एक ही समाज के थे। आरोपी छात्रा से शादी करना चाहता। इसमें कामयाब नहीं हुआ तो उसके सिर पर खून सवार हो गया।

मृतक छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रिंस यादव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ने छात्रा को मारने के लिए उसके ऊपर कार चढ़ा दी। कार चढ़ने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डिवाइटर से कार टकराने के बाद आरोपी बुरी तरह से घायल हो गया। घायल आरोपी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी ने सहजनवां से गोरखपुर की ओर जाने वाले सड़क पर घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया, उस वक्त वह सहजनवां से गोरखपुर की तरफ जा रहा था। घटना के बाद छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं छात्रा के पिता ने कहा, बेटी पढ़ लिखकर कुछ बनना चाहती थी, लेकिन अब तो सबकुछ खत्म हो गया।

यह भी पढ़े Transfer list of Ballia Police : बलिया में सात दरोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी नई तैनाती

Post Comments

Comments

Latest News

आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार आठवीं की छात्रा को विद्यालय के शिक्षक ने बनाया हवस का शिकार
जौनपुर : नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा के...
बलिया : बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए राहत भरी खबर
जेल से छूटकर आए रेप के आरोपी ने छात्रा को बीच रास्ते में मारी गोली, मौत
तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं, सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चढ़ा दी हाई स्पीड कार ; मौत
बिहार के 'सिंघम' का इस्तीफा : चर्चित IPS शिवदीप लांडे ने कैमरे पर बताई वजह
20 सितम्बर 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : जिला कमिश्नर बने डाॅ. विश्वरंजन सिंह और उमा सिंह