बलिया में सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ 13 को सपा करेगी प्रदर्शन

बलिया में सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ 13 को सपा करेगी प्रदर्शन

बलिया : समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर फेफना विधायक तथा सपा जिलाध्यक्ष संग्राम यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान वक्ताओं ने देश एवं प्रदेश के भाजपा सरकार को सभी मोर्चों पर विफल बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस ही अपराधी हो गई हैं और सरकार बुलडोजर पर सवार है।

ठोको नीति में आत्ममुग्ध सरकार को प्रदेश के अन्दर बेरोजगारी, महंगाई, प्रतिदिन बहन बेटियों की लूटी जा रही इज्जत नहीं दिख रही। चंद अधिकारियों की मंडली से घिरे प्रदेश सरकार के मुखिया का अपने ही पार्टी और सरकार में बेगाने का हाल हो गया हैं। प्रदेश में आज किसान परेशान, युवा परेशान, छात्र परेशान, महिलाएं असुरक्षित और थाने  बिक रहे हैं और सरकार के लोग सिर्फ विज्ञापनों में व्यस्त हैं।

वक्ताओं ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा इस जनविरोधी बीजेपी सरकार को जनता में फर्दाफाश करने के लिए आगामी 13 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना तथा आम लोगों के समस्याओं से संबंधित मांग पत्र जिलाधिकारी में माध्यम से महामहिम को प्रेषित करेगी। बैठक में धरना सभा को सफल बनाने के लिए सेक्टर प्रभारी से लेकर लोकसभा के सदस्य तक को जिमेदारी  सौंपी गई।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष तथा सपा के राष्ट्रीय सचिव रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल है। बुलडोजर पर सवार मुख्यमंत्री अपने विफलताओं को छुपाने के लिए रोज फर्जी एनकाउंटर करा रहे है। उत्तर प्रदेश आज हत्या प्रदेश बन गया हैं। 13 सितम्बर का धरना इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मददगार साबित होगा।

यह भी पढ़े बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा भाभी का हत्यारोपित देवर

पूर्व मंत्री मो. रिजवी ने कहा कि थाने और तहसील भ्रष्टाचार के अड्डे बन गए हैं, जबकि बीजेपी उसके संरक्षक। फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि जिस प्रकार आपातकाल के समय आन्दोलन का मुख्य केंद्र बलिया था। उसी प्रकार वर्तमान जनविरोधी सरकार को हटाने में भी बलिया ही आगे रहेगा।

यह भी पढ़े बलिया में तबाही मचाने को बेताब गंगा, घाघरा और टोंस की लहरे, फ्लड एरिया में मची अफरा-तफरी ; डूबे कई सम्पर्क मार्ग

बैठक में बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल, डा. विश्राम यादव, यशपाल सिंह, सुशील कुमार पाण्डेय "कान्हजी" राज कुमार पाण्डेय, सन्तोष राम, साथी रामजी गुप्ता, शशिकांत चतुर्वेदी, जमाल आलम राजन कनौजिया, राजेश गोड, हरेंद्र गोड, रोहित चौबे, जलालुद्दीन जेडी आदि ने विचार व्यक्त किया। संचालन जिला महा सचिव बीरबल राम ने किया।

यह भी पढ़े 321 परिषदीय विद्यालयों में लगेंगे टच स्क्रीन स्मार्ट पैनल

Post Comments

Comments

Latest News

दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी आतिशी, चुनी गई विधायक दल की नेता दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी आतिशी, चुनी गई विधायक दल की नेता
नई दिल्ली : दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री आतिशी होंगी। आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक दल की बैठक में...
प्रेमी की बांहों में पत्नी को देख पति ने उठाया तलवार, फिर...
बलिया में तबाही मचाने को बेताब गंगा, घाघरा और टोंस की लहरे, फ्लड एरिया में मची अफरा-तफरी ; डूबे कई सम्पर्क मार्ग
बलिया एसपी ने दो निरीक्षकों का बदला कार्यक्षेत्र, इस कोतवाली को मिले नये प्रभारी
बलिया बेसिक के चार कर्मयोगियों को मिला एडू लीडर्स अवार्ड
321 परिषदीय विद्यालयों में लगेंगे टच स्क्रीन स्मार्ट पैनल
17 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल