पति-पत्नी और 'वो' : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, बलिया में पकड़ा गया 'वो'

पति-पत्नी और 'वो' : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, बलिया में पकड़ा गया 'वो'

बलिया। हत्या के एक मामले में बलिया पहुचीं पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के शंकरपुर में छापेमारी कर एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गये आरोपी ने न सिर्फ अपना जुर्म कुबूल किया, बल्कि पूरी घटना की जानकारी भी दी। 

पुलिस के मुताबिक 18 जनवरी को पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के अंडाल थाना क्षेत्र में वहीं पर तैनात एक लोको पायलट सत्येंद्र भास्कर की हत्या हुई थी। मामले में 19 जनवरी को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस जांच में संदिग्ध दिलीप यादव (निवासी शंकरपुर, बलिया) को ढूंढ रही थी। पुलिस के अनुसार लोको पायलट सत्येंद्र के घर के पास दिलीप की मौसी का घर था, जहां उसका आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान उसकी दिलीप की पत्नी पूजा से आंखे चार हुई और दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा।

यह भी पढ़े लखनऊ की सरजमीं पर अजीविका सम्मान बचाओ रैली में हक की आवाज उठायेंगे शिक्षामित्र : अमृत सिंह

कुछ दिनों बाद इसकी भनक सत्येंद्र को भी लग गई तो उसने पूजा को मारपीट कर उस पर पहरा लगा दिया। इससे इनका मिलना जुलना बंद हो गया। काफी प्रयास के बाद भी जब सत्येंद्र ने अपने तेवर नही बदले तो प्रेमी जोड़े ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। फिर हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए सत्येन्द्र के शव को फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दिलीप वापस बलिया भाग आया।

यह भी पढ़े बलिया DM की जांच में तीन शिक्षिकाओं समेत चार मिले गैरहाजिर, ठीक नहीं मिली शिक्षा की गुणवत्ता 

उधर, इनकी बनाई कहानी पर मृतक के रिश्तेदारों ने सवाल खड़े किए तो पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। इस दौरान घटना में पुलिस की जांच में दिलीप का नाम प्रकाश में आया तो अंडाल पुलिस एसआई तपोश कुमार मंडल के नेतृत्व में बलिया पहुचीं और बांसडीहरोड पुलिस की मदद से दिलीप को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्त ने पुलिस की पूछताछ में घटना की सारी कहानी खोल कर रख दी। इसके बाद बंगाल पुलिस उसे लेकर रवाना हो गयी। घटना को लेकर क्षेत्र में हलचल मची रही।

यह भी पढ़े बलिया : एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए बेमियादी अनशन जारी, संयोजक की तबीयत बिगड़ी

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए