बलिया : दो थानों के सीमा विवाद में त्रिशंकु की तरह तरह लटकी राहजनी की वारदात

बलिया : दो थानों के सीमा विवाद में त्रिशंकु की तरह तरह लटकी राहजनी की वारदात

बैरिया, बलिया : राहजनी की घटना दो थानों के सीमा विवाद में त्रिशंकु की तरह लटक गई है। दवा व्यवसायी से हुई राहजनी की प्राथमिकी घटना के 48 घंटे बाद भी दर्ज नहीं हो पाई है। पीड़ित दोकटी व बैरिया थाने का चक्कर लगाने के बाद क्षेत्राधिकारी बैरिया के कार्यालय में गुहार लगाया है। बावजूद इसके प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई।

बता दें कि दोकटी गांव निवासी शेषनाथ पांडे की होलसेल दवा की दुकान बैरिया में है। रविवार की देर शाम दवा की दुकान बंद कर घर जाते समय दलन छपरा बैरिया मार्ग पर नागा बाबा के कुटी के पास नकाबपोश बदमाशों ने दवा व्यवसायी को आतंकित कर मारा पीटा और हथियार दिखाकर मोबाइल व पन्द्रह हजार रुपये छीन लिया।

पीड़ित दोकटी थाने पहुंचा, जहां तैनात मुंशी ने मौके पर पुलिस कर्मियों को भेजने की जगह कहा कि कल सुबह आकर तहरीर देना। मुंशी का यह आचरण योगी की सरकार में चौंकाने वाली है। सुबह पीड़ित के पहुंचने पर वही मुंशी कहता है कि यह घटनास्थल बैरिया थाना क्षेत्र में है। बैरिया थाने में जाओ अथवा क्षेत्राधिकारी के पास जाओ। पीड़ित बैरिया थाना व क्षेत्रधिकारी से घटना की जानकारी दी।

बैरिया पुलिस ने घटनास्थल को अपने क्षेत्र से साढे तीन सौ मीटर दूर बताया है। क्षेत्राधिकारी उस्मान दोनों थाने के पुलिस कर्मियों को लेकर सोमवार को घटनास्थल पर गए।तय हुआ कि घटना स्थल दोकटी थाना क्षेत्र में है। उसके बाद भी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं किया है। इस बाबत पूछने पर नवागत थानाध्यक्ष दोकटी वंश बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर नहीं दिया है। पीड़ित को तहरीर देने के लिए बुलाया गया है।

यह भी पढ़े बलिया के युवक की बिहार में गोली मारकर हत्या, सुबह ही निकला था घर से

तहरीर मिलने पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। गौरतलब है कि इसी स्थान पर पिछले तीन महीने में इसी अंदाज मे बदमाशों ने तीन छिनैती की घटनाओं को अंजाम दिया है, किंतु पुलिस की निष्क्रियता के चलते इस तरह की घटना पर विराम नहीं लग पा रहा है। अपराधियों का हौसला बुलंद है। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से उक्त स्थान पर पुलिस पिकेट ड्यूटी लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़े बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा