7वीं मंजिल से महिला सब इंस्पेक्टर ने लगाई छलांग, मौत से मचा कोहराम

7वीं मंजिल से महिला सब इंस्पेक्टर ने लगाई छलांग, मौत से मचा कोहराम

MP News : मध्य प्रदेश के इंदौर से शुक्रवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां नीमच की रहने वाली महिला सब इंस्पेक्टर ने सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर सुबह मॉर्निंग वॉक के निकली थी। इसके बाद अफसरों की बिल्डिंग में पहुंची और कूदकर जान दे दी। सूचना के बाद वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया। सुसाइड के पीछे डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। मृतक का नाम नेहा शर्मा पत्नी ओम शरण शर्मा है। नेहा के पति टीचर हैं। आठ माह की एक बेटी और 4 साल का एक बेटा भी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

32 साल की नेहा पति और दो बच्चों के साथ पुलिस ट्रेनिंग सेंटर कैम्पस में रहती थी। रोज की तरह शुक्रवार सुबह 5 बजे वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं। वह पहले कुछ दूरी पर बनी बिल्डिंग की छत पर पहुंची और वहां से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि नेहा शर्मा सूबेदार पद पर तैनात थीं। पति ने बताया कि उसने सुबह उठकर कहा कि बच्चों का ख्याल रखना। इसके बाद मॉर्निंग वॉक के लिए चली गई। कुछ ही देर बाद मौत की खबर मिली। पति ने बताया कि वह काफी दिनों से नौकरी को लेकर तनाव में चल रही थी।

2015 से पुलिस विभाग में थी नेहा
सब इंस्पेक्टर नेहा मूल रूप से नीमच जिले की रहने वाली थी। उसकी शादी 2019 में पेशे से टीचर ओम शरण से रायपुर में हुई थी। 2015 में पुलिस विभाग में नेहा की जॉब लगी थी। वह लगातार पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ रहीं। नेहा की पुलिस में पहले कॉन्स्टेबल पद पर भर्ती हुई थी। इसके बाद उन्होंने सब इंस्पेक्टर की परीक्षा पास की और पुलिस विभाग में सूबेदार बनी थीं। नेहा पीएससी समेत अन्य भर्तियों की परीक्षाएं भी दे रही थीं।

कौन बनेगा करोड़पति में जा चुकी थी नेहा
सब इंस्पेक्टर नेहा शर्मा ने टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-9 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इस शो में उन्होंने होस्ट अमिताभ बच्चन के 8 सवालों के सही जवाब देकर 80 हजार रुपए जीत लिए थे। 9वें सवाल का सही जवाब नहीं देने पर वह शो से बाहर हो गई थीं। उस वक्त नेहा ने तब कहा था कि उन्हें सवाल का जवाब पता था, लेकिन नर्वस होने के कारण गलत सही जवाब नहीं दे पाईं। नेहा ने केबीसी में हारने के बाद फिर से शो में जाने की इच्छा जताई थी।

यह भी पढ़े दवा का पर्चा वायरल : मरीज को कौन कहें, मेडिकल स्टोर वालों ने भी पकड़ लिया सिर

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह बलिया में पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा, मगर क्यों ? जानिएं वजह
बलिया : बांसडीह ब्लाक की ग्राम पंचायत पर्वतपुर में हुए विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पंहुचे...
इस बार सनातन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण हैं 17 सितंबर, ज्योतिष गुरु पंडित अतुल शास्त्री से जानिएं क्यों
विश्वकर्मा पूजा के दौरान करें इन मंत्रों का जाप, सभी कार्यों में मिलेगी सफलता
माैत से पहले बलिया के युवक ने व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाया कुछ ऐसा - अब आखिरी बार काेशिश की जायेगी, कुछ बड़ा हाेगा या...
वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की मची होड़, ट्रेन के आगे गिरीं BJP विधायक ; VIDEO वायरल
बलिया में गंगा और घाघरा की युगलबंदी से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने किया अलर्ट
बलिया में महिला से छेड़खानी, तीन नामजद समेत चार पर मुकदमा