दिनदहाड़े बीच सड़क पर शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सामने आ रही ये वजह

दिनदहाड़े बीच सड़क पर शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर हत्या, सामने आ रही ये वजह

बिहार के कटिहार जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है, जहां एक सनकी युवक ने शादीशुदा शिक्षिका की गला रेतकर  निर्ममता से हत्या कर दी, फिर शव को जलाने की भी कोशिश करने लगा। हालांकि शव को आग के हवाले करने से पहले वहां लोगों की भीड़ जुट गई और हत्यारा फरार हो गया।

Bihar News : बिहार के कटिहार जिले में एक सनकी युवक ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक शिक्षिका की गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान शिक्षिका अपनी जान की भीख मांगती रही, लेकिन बदमाश का दिल नहीं पसीजा। यही नहीं, हत्या के बाद महिला के शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की भी कोशिश की। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वारदात प्राणपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है। यहां प्राथमिक विद्यालय में लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या-7 निवासी यशोदा देवी शिक्षा सेवक के रूप में काम करती थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह यशोदा देवी विद्यालय जा रही थीं। विद्यालय से करीब 100 मीटर पहले घात लगाए बैठे गांव के ही पड़ोसी हलचल राय ने तेज धारदार हथियार से यशोदा देवी की गला रेत दिया। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश किया। महिला की चीखें सुनकर आसपास से लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया।

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के पीछे दोनों के बीच पहले से चले प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है। हालांकि इससे पहले भी ग्रामीणों द्वारा इस मामले को लेकर पंचायत की गई थी, लेकिन सिरफिरे शख्स के सिर से प्यार का भूत नहीं उतरा था। उसने मौका मिलते ही शादीशुदा शिक्षिका को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना को लेकर कटिहार सदर के डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया। कहा कि आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

यह भी पढ़े रिटायर्ड शिक्षक के घर संचालित हो रही थी मिनी गन फैक्ट्री, हथियार का जखीरा देखकर पुलिस हैरान

मृतका के पति पर भी हमला कर चुका है आरोपी
घटना की सूचना पर प्राणपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मृतक यशोदा देवी के घरवालों ने बताया कि आरोपी हलचल राय ने एक साल पहले यशोदा के पति पमेश राय पर भी छुरा से हमला किया था। इसे लेकर प्राणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामला कोर्ट में चल रहा है।

यह भी पढ़े सिपाही के साथ घर में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, तभी पहुंचा पति ; जमकर हंगामा, Video Viral

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए