120 महिलाओं का बलात्कारी जलेबी बाबा की जेल में मौत

120 महिलाओं का बलात्कारी जलेबी बाबा की जेल में मौत

नई दिल्ली : हरियाणा के हिसार जेल में दुष्कर्म के मामले में 14 साल की सजा काटने वाले जलेबी बाबा की मौत हो गई है। जलेबी बाबा ने 120 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म का आरोपी था। पहले वह नशीली चाय पिलाकर महिलाओं को बेहोश करता था और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया करता था। जलेबी बाबा हिसार के केंद्रीय कारागार-2 में बंद था।

कौन था जलेबी बाबा

जलेबी बाबा का नाम अमरपुरी है। पहले वो जलेबी का ठेला लगाता था, फिर बाबा बना और तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं का बलात्कार करता था। जलेबी बाबा महिलाओं को चाय में नशीली दवा देकर बेहोश करता था, फिर उसके साथ दुष्कर्म करता था। उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था।

2018 में पहली बार चर्चा में आया था

यह भी पढ़े सीआरपीएफ जवान का शव पहुंचते ही रो पड़ा बलिया का यह गांव ; देखें Video

जलेबी बाबा का वीडियो 2018 में वायरल हुआ था। इस वीडियो के आधार पर पुलिस इस पर केस दर्ज करती है। जांच के दौरान पुलिस को आश्रम से कई आपत्तिजनक वीडियो मिले थे। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई वायरल वीडियो भी देखने को मिले थे। कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था।

यह भी पढ़े बलिया : सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत 

कैसे बना जलेबी बाबा?

यह भी पढ़े बलिया में शिक्षकों को सम्मानित कर बीएसए ने बताई शिक्षक दिवस की महत्ता, बोले...

जलेबी बाबा मानसा, पंजाब का रहने वाला था। रोजगार के लिए ये हरियाणा के टोहाना शहर आया और रेहड़ी पर जलेबी बेचना शुरु किया था। दिन-प्रतिदिन लोग इसे पहचानने लगे। बिल्लु की जलेबी नाम से इसका रेहड़ी काफी प्रसिद्ध भी हो गया था। एक बाबा से मुलाकात के बाद इसने आश्रम बनाया फिर बिल्लु से जलेबी बाबा बन गया। आश्रम में महिलाएं आती थीं। जेलबी बाबा उनकी समस्याओं को सुनता था। फिर नशीली दवा देकर महिलाओं का रेप करता था और वीडियो बनाकर बल्लैकमेल भी करता था।

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए