दिनदहाड़े गोली मारकर प्रिंसिपल की हत्या, कार रुकवा कर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

दिनदहाड़े गोली मारकर प्रिंसिपल की हत्या, कार रुकवा कर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

UP News : उत्तर प्रदेश के भदोही में नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की हत्‍या हो गई। बाइक सवार बदमाशों ने रास्‍ते में कार रुकवाकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस वारदात को क्‍यों अंजाम दिया गया? यह अभी तक साफ नहीं है। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। उधर, प्रिसिंपल की हत्‍या की जानकारी मिलते ही उनके आवास और अस्पताल पर बड़ी संख्‍या में शिक्षक और उनके जानने वाले पहुंच गये।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंस‍िपल योगेन्द्र बहादुर सिंह (55) सोमवार की सुबह अपनी कार से कॉलेज जा रहे थे। उनकी कार ड्राइवर चला रहा था। रास्‍ते में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कार रोककर प्रिंसिपल को गोलियों भून दिया। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल को एमबीएस हॉस्पिटल ले जाया गया था। वहां अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजवीर सिंह भी जवानों के साथ पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के अमीलोरी गांव निवासी योगेन्द्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज में ढाई दशक से तैनात थे। इस कॉलेज का प्रबंधन स्‍थानीय भाजपा नेता आशीष बघेल के परिवार के पास है। इसी साल एक जुलाई को उन्हें प्रधानाचार्य पद की जिम्मेदारी मिली थी। रोज की तरह सुबह ड्राइवर के साथ वह कार से कॉलेज के लिए घर से निकले। घर से कुछ दूर बसावनपुर गांव पहुंचने पर तालाब के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी कार रोकी।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने प्रिंसिपल को किसी का फोटो मोबाइल पर दिखाया। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने दनादन उन्हें गोलियों से भून डाला। कई गोलियां उनके सीने और पेट में लगी। उसके बाद बदमाश वहां से भागने लगे। ड्राइवर के अनुसार उसने उनका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने कार के पहिए में गोली मार दी। ड्राइवर कार समेत प्रिंसिपल को लेकर शहर के महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े रेलवे में नौकरी लगते ही भूला 24 महीने का प्यार, घरवालों ने करवा दिया पकड़ौआ विवाह

भदोही की पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्‍यानन ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसी मार्ग पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालकर हमलावरों के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद अभी स्पष्ट नहीं है। हत्या के कारणों और इसमें शामिल लोगों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़े शिक्षिका ने शिक्षक पर लगाया अश्लील बातें करने का आरोप

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम बलिया : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, मचा कोहराम
बैरिया, बलिया : बलिया-छपरा रेल खण्ड पर बकुलहा रेलवे स्टेशन से पूरब होम सिग्नल के पास सोमवार की शाम डाउन...
Ballia News : तहरीर बदलवाने की सूचना पर थाने पहुंचे पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह
बलिया में 6 लाख की शराब बरामद, अनुज्ञापी और सेल्समैन समेत 9 पर मुकदमा ; गोदाम सील
बलिया एसपी ऑफिस पर हंगामा : गिरफ्तार आदित्य राजभर समेत 44 अभियुक्तों की पुलिस ने जारी किया लिस्ट
सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का बलिया की नव भारतीय नारी विकास समिति ने किया स्वागत, निदेशक बोले...
पहले लव मैरिज, फिर पति के दोस्त से प्यार… हैरान कर देगी विष्णु हत्याकांड की कहानी
बलिया में नहाते समय युवती का वीडियो बनाकर किया वायरल, मुकदमा दर्ज