रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, शिक्षक की मौत ; शिक्षिका घायल

रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, शिक्षक की मौत ; शिक्षिका घायल

सीतापुर : खैराबाद थाना इलाके में मंगलवार की सुबह रोडवेज बस ने बाइक सवार शिक्षकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो शिक्षक घायल हो गए। एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर एक की नाजुक हालत देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन उनकी मौत हो गई। जबकि घायल शिक्षिका को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दोनों ही शिक्षक बाइक से स्कूल जा रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

आगरा जनपद के रहने वाले शिक्षक राजकुमार पुत्र कामता प्रसाद परसेंडी ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय बिरैचा में कार्यरत थे। राजकुमार हुसैनगंज में किराये
पर मकान लेकर रहते थे। करीब एक महीने की छुट्टी के बाद शिक्षक राजकुमार मंगलवार की सुबह घर से बाइक से निकले। रास्ते में सीतापुर-खैराबाद मार्ग पर चंद्रा सिटी में रहने वाली महिला शिक्षक वंदना पत्नी राकेश कुमार को लिया। दोनों बाइक से एक साथ अपने विद्यालय जा रहे थे। चंद्रा सिटी-डीजे कॉलेज चौराहा के मध्य अचानक बहराइच की ओर जा रही बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों शिक्षक घायल हो गये। 

दोनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर शिक्षक राजकुमार की हालत गंभीर देखकर लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जबकि महिला शिक्षक वंदना को उपचार के उपरांत छुट्टी दे दी गई। उधर, ट्रामा सेंटर में घायल राजकुमार ने दम तोड़ दिया।

महिला शिक्षक वंदना के पति भी खैराबाद के मखुवा चौबेपुर में शिक्षक हैं। दोनों चंद्र सिटी में मकान लेकर रहते हैं। घायल वंदना के पति ने बताया कि वंदना की स्कूटी खराब थी। स्कूल का पहला दिन था, वह वहीं पर कार्यरत राजकुमार के साथ उनकी बाइक से स्कूल जा रही थी। विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को स्कूल का पहला दिन था। वंदना की स्कूटी खराब होने पर भी दोनों एक साथ समय से स्कूल आने के लिए निकले थे, लेकिन हादसा हो गया। हादसे से शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़े चार प्रधानाध्यापकों समेत पांच शिक्षकों की सेवा समाप्त, वेतन रिकवरी का आदेश

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत
UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर...
बलिया : नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
बलिया : गाली देते हुए प्रधानाध्यापक के कक्ष में घुसा लठैत युवक, दी जान से मारने की धमकी ; वीडियो वायरल
बलिया : ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, आंखों के सामने उजड़ गई इस परिवार की दुनिया
बलिया में शिक्षकों ने कुछ यूं मनाई पुरानी पेंशन मिलने की खुशी
30 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
एक्शन में बलिया एसपी, पैदल हुए चार थाना प्रभारी