12460 शिक्षक भर्ती : 29 जून को होने वाले विद्यालय आवंटन को लेकर बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी

12460 शिक्षक भर्ती : 29 जून को होने वाले विद्यालय आवंटन को लेकर बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी

बलिया : बीएसए मनीष कुमार सिंह ने 29 जून 2024 को 12460 शिक्षक भर्ती के तहत विद्यालय आवंटन में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एडवाइजरी जारी की है। बीएसए ने कहा है कि 27 तथा 28 जून 2024 को विद्यालय आवंटन प्रक्रिया में आवंटित विद्यालयों की सूची (जिसमें रिक्ति भरी जा चुकी है) ग्रुप में प्रेषित की जा चुकी है। इन विद्यालयों को छोड़कर ही अन्य विद्यालयों का विकल्प आप अपने विद्यालय विकल्प प्रपत्र में अंकित करें। 

विद्यालय विकल्प प्रपत्र की समस्त प्रविष्टियां अंकित करने के उपरांत ही विद्यालय आवंटन कक्ष में प्रवेश करें। बीएसए ने कहा है कि विद्यालय आवंटन के लिए अभ्यर्थी आवश्यक दस्तावेज विद्यालय आवंटन प्रपत्र, नियुक्ति पत्र की छाया प्रति, पहचान पत्र की छायाप्रति व मूल रूप में अवश्य लेकर उपस्थित हो। 29 जून 2024 को प्रातः 9 बजे अवश्य ही कार्यालय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के प्रांगण में अपनी उपस्थिति देना सुनिश्चित करें। 

बीएसए ने एक बार फिर कहा है कि अनाधिकृत किसी भी तीसरे व्यक्ति के प्रलोभन में ना आते हुए निष्पक्ष व पारदर्शी विद्यालय आवंटन प्रक्रिया में सम्मिलित होना सुनिश्चित करें। 28 जून 2024 जो महिला अभ्यर्थी अनुपस्थित थीं, उनका भी विद्यालय आवंटन 29 जून को संपादित किया जाएगा। यदि कार्यालय के किसी कर्मचारी, बाहरी व्यक्ति से आपके द्वारा संपर्क स्थापित किया गया तो आपके विरुद्ध तत्काल एफआईआर (FIR) दर्ज कराते हुए आपका अभ्यर्थन निरस्त (विद्यालय आवंटन) कर दिया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी आपकी होगी।

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत
UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर...
बलिया : नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
बलिया : गाली देते हुए प्रधानाध्यापक के कक्ष में घुसा लठैत युवक, दी जान से मारने की धमकी ; वीडियो वायरल
बलिया : ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, आंखों के सामने उजड़ गई इस परिवार की दुनिया
बलिया में शिक्षकों ने कुछ यूं मनाई पुरानी पेंशन मिलने की खुशी
30 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
एक्शन में बलिया एसपी, पैदल हुए चार थाना प्रभारी