चरित्र पर शक, बहन की गला काटकर हत्या के बाद थाने पहुंचा भाई

चरित्र पर शक, बहन की गला काटकर हत्या के बाद थाने पहुंचा भाई

बाराबंकी : मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद के सफदरगंज कस्बे का है, जहां चरित्र शक की वजह से एक भाई ने अपनी विवाहित बहन की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। फिर, पुलिस के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके तत्काल बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली। वहीं, हत्या की सूचना मिलते ही एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंच कर आरोपी और उसकी मां से पूछताछ की।

नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले 50 वर्षीय मोहम्मद उस्मान ने अपनी 30 वर्षीय विवाहित बहन जमीला बानो की निर्मम हत्या शुक्रवार की भोर में कुल्हाड़ी से गला काटकर कर दी। सुबह उसकी मां जोहरा सो कर जगी तो बेटी का खून से लथपथ शव देखकर रोने लगी। घर में चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के काफी लोग इकट्ठा हो गए।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी मोहम्मद उस्मान खुद थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के बाहर भीड़ लगी थी।
जमीला के शव के पास ही खून से सनी कुल्हाड़ी पड़ी थी। पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह व एएसपी अखिलेश नारायण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपी भाई व मां से पूछताछ की।

मृतका जामीला बानो का विवाह करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना अंतर्गत त्रिलोकपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते जमीला बानो दो महीने से मायके में रह रही थी। सफदरगंज थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि, मृतका जमीला बानो किसी से फोन पर बात करती थी। इसके चलते भाई मोहम्मद उस्मान को उसके चरित्र पर शक था।

यह भी पढ़े बलिया में वज्रपात से वचाव के लिए एडवाइजरी जारी, जानिएं क्या है इसमें खास

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत
UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर...
बलिया : नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
बलिया : गाली देते हुए प्रधानाध्यापक के कक्ष में घुसा लठैत युवक, दी जान से मारने की धमकी ; वीडियो वायरल
बलिया : ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, आंखों के सामने उजड़ गई इस परिवार की दुनिया
बलिया में शिक्षकों ने कुछ यूं मनाई पुरानी पेंशन मिलने की खुशी
30 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
एक्शन में बलिया एसपी, पैदल हुए चार थाना प्रभारी