तीन साल की प्रेम कहानी का खौफनाक अंत : प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, फिर खून से लथपथ मिला दोनों का शव

तीन साल की प्रेम कहानी का खौफनाक अंत : प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, फिर खून से लथपथ मिला दोनों का शव

प्रेमी की कहीं और शादी तय हो गई थी, लेकिन वह अपनी प्रेमिका से ही शादी करना चाहता था। बात नहीं बनी तो प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया। घर में घुसकर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी, फिर खुद को भी गोली मारकर सुसाइ़ड कर लिया। दोनों के शव खून से लथपथ पड़े मिले। 

UP News : मेरठ के पचगांव पट्टी अमरसिंह गांव में मनीष और विधि की मौत का मामला आत्महत्या और हत्या के बीच उलझा हुआ है। मनीष के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की विधि के परिजनों ने हत्या की। इसके बाद अपनी बेटी को भी मार डाला। वहीं, विधि के परिजनों का कहना है कि मनीष ने विधि को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि जांच में जो सामने आएगा, उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। मनीष की 15 जुलाई को ही शादी होने वाली थी।

मनीष बीफार्मा करने के बाद मेडिकल स्टोर चलाता था। विधि बीएससी फाइनल की छात्रा थी, वह गांव में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। मनीष की जेब से उसका और विधि दोनों के आधार कार्ड कार्ड मिले हैं। पुलिस के मुताबिक मनीष विधि से शादी करना चाहता था। उसने विधि से कहा था कि गांव से भागकर शादी कर लेंगे। रात को वह विधि से इसको लेकर ही बात करने गया था। विधि ने उसके साथ इस तरह जाने से इन्कार कर दिया। हालांकि पुलिस को ऐसा अंदाजा लग रहा है, ये किसी को नहीं पता कि रात में क्या हुआ।

इस घटना के साथ ही तीन साल पहले शुरू हुई प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया। मनीष और विधि दोनों दलित बिरादरी से थे। दोनों के प्रेम संबंध बन गए थे। मनीष अपनी शादी तय होने से खुश नहीं था। इसके चलते वह विधि पर लगातार उसके साथ चलने का दबाव बना रहा था।

यह भी पढ़े 30 जिलों को मिले नए बेसिक शिक्षा अधिकारी, देखिएं TRANSFER LIST

विधि की बहन ने बताई ये बात
पुलिस से पूछताछ में विधि की बहन ने बताया कि उसके दो भाई शिवम और देव छत पर सोए हुए थे। मां रेखा अपने मायके गांव डालूहेड़ा गई हुई थी। पापा बरामदे में और वह कमरे में सो रही थी। रात को करीब डेढ़ बजे वह पानी पीने के लिए उठकर रसोई की तरफ गई तो मनीष ने विधि की कनपटी पर तमंचा सटा रखा था। इससे पहले की वह शोर मचाकर पापा को उठाती मनीष ने विधि को गोली मार दी। आवाज सुनकर पापा दौड़कर पहुंचे तो मनीष के हाथ में तमंचा देखकर वह पीछे हट गए। इसी बीच मनीष ने खुद की कनपटी पर तमंचे से गोली मार ली।

यह भी पढ़े एक्शन में बलिया एसपी, पैदल हुए चार थाना प्रभारी


शादी वाले घर में पसरा मातम
मनीष की शादी तय होने के कारण अधिकतर तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। मनीष की मौत के बाद मां विमला, बहन अलका, नेहा और मीनाक्षी का रोकर बुरा हाल है। वे बस यही कहती रहीं कि सभी उसकी शादी की तैयारी कर रहे थे, ये क्या हो गया।

यह भी पढ़े तेज बारिश बनीं काल : झरने में बह गया पूरा परिवार,  सामने आया हैरान करने वाला Video

गांव से मोर्चरी तक पुलिस रही मौजूद
एक ही मोहल्ले का मामला होने के चलते गांव से लेकर मोर्चरी तक पुलिस मौजूद रही। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को अलग-अलग गांव में भिजवाया गया। पुलिस की मौजूदगी में ही शवों का अंतिम संस्कार कराया गया।


प्रथम दृश्ट्या मनीष ने विधि की हत्या करने के बाद खुद गोली मारकर आत्महत्या की है। मौके से तमंचा और दो खोखे बरामद हुए हैं। फोरेंसिक टीम ने विधि के परिजनों के फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। जांच में जो सामने आएगा, उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। कमलेश बहादुर, एसपी देहात

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पहले आपस में लड़ी एक युवक की दो प्रेमिकाएं, फिर प्रेमी की कर दी धुनाई  बलिया : पहले आपस में लड़ी एक युवक की दो प्रेमिकाएं, फिर प्रेमी की कर दी धुनाई 
बैरिया, बलिया : एक युवक पर फिदा दो प्रेमिकाएं एक-दूसरे से उलझ गईं। पहले तो एक-दूसरे से लड़ी-भिड़ी, फिर दोनों...
UP में सत्संग के दौरान भगदड़ : दर्जनों लोगों की मौत, मरने वालों में अधिकतर महिलाएं
पत्नी को गंगा में डूबते देख पति ने काट ली अपनी गर्दन, 6 माह पहले हुआ था प्रेम विवाह
UP में एनकाउंटर : एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, दर्ज थे 23 से ज्यादा मुकदमें ; पास में मिली AK-47
एशिया जूनियर चैंपियनशिप : मैच के दौरान कोर्ट में गिरे बैडमिंटन खिलाड़ी की मौत, देखें Video
शादी से इंकार करने पर अंतरंग पलों के बीच प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट
बलिया DIOS समेत कई जिलों के बदले शिक्षाधिकारी, देखें पूरी लिस्ट