28 जून 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

28 जून 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

मेष 
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने कामों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको संतान के मन में चल रही उलझनों को दूर करने की कोशिश करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज रहेंगे। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको अपने साथी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। विरोधी आपसे किसी बात को लेकर वाद विवाद में पड़ सकते हैं। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। किसी दूर रह रहे परिजन से आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी और आप अपने बिजनेस में धन लगाएंगे, जिनका भविष्य में आपको लाभ अवश्य मिलेगा।

वृष 
आज का दिन आपके लिए पद प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला रहेगा। रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी खूब रुचि रहेगी। कलात्मक क्षेत्र में आप आगे बढ़ेंगे। आपके अंदर छुपी कला बाहर निकलेगी। आपकी संतान को किसी पुरस्कार के मिलने से आप उनके लिए किसी सरप्राइज पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को आप धन उधार देने से बचें ,नहीं तो उससे आपके रिश्तों में लड़ाई झगड़ा पैदा हो सकता है। आप अपने माता-पिता की सेवा के लिए भी कुछ समय निकाले। आप यदि किसी काम को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी दूर होता दिख रहा है।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए खर्च भरा रहने वाला है। आप अपनी संतान की खुशी के लिए उनके लिए कुछ वस्तुओं को लेकर आ सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी को शॉपिंग पर लेकर जाएंगे, जिसमें आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें। पिताजी को कोई समस्या होने से आपको उन्हें डॉक्टरी चेकअप समय रहते करना होगा। भाई बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपके घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपका मन पूजा पाठ में खूब लगेगा। अविवाहित जातकों के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपने घर की समस्याओं पर पूरा ध्यान देंगे और यदि आप किसी काम को भाग्य के भरोसा करेंगे, तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपके अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। यदि आप किसी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, तो आपकी मेहनत रंग लाएगी। आपका कोई विरोधी आपका खिलाफ कोई षड्यंत्र रचने की कोशिश करेगा। जीवनसाथी को समय ना दे पाने के कारण वह आपसे नाराज हो सकती हैं।

यह भी पढ़े 19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल

सिंह 
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर ध्यान देंगे, जो आपके लिए अच्छे रहेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी, लेकिन आप साझेदारी में किसी काम को करेंगे, तो उससे आपको नुकसान होने की संभावना है। जीवनसाथी को करियर में तरक्की करते देख आपको खुशी होगी। आप अपने मन में ईर्ष्या की भावना ना रखें। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। विद्यार्थियों का मन किसी प्रतियोगिता में लगेगा, जिसमें वह भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़े 23 जून 2024 : क्या कहते हैं सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल

कन्या 
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें। आपकी दी गई सलाह परिवार के सभी सदस्य मानेंगे। आप अपने लंबे समय से रुके हुए किसी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे, जिससे आपको खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कोई गुप्त राज पता चल सकता है। आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहें। आप अपने घर में यदि कोई बदलाव करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े 30 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल

तुला 
आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचने के लिए रहेगा और आपने यदि किसी लेनदेन को बिना सोचे समझे किया, तो उसमें आपके साथ कोई धोखा हो सकता है। आपको कुछ कामों में उतार-चढ़ाव रहने के कारण आप परेशान रहेंगे। अपने यदि किसी सरकारी योजना में धन का निवेश किया था, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका किसी पुरानी बीमारी के उभरने की समस्या है। आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस बनाएं।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए प्रॉपर्टी संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आप किसी प्रॉपर्टी की डील को फाइनल करेंगे। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। आपको कोई पारिवारिक समस्या यदि लंबे समय से चल रही थी, तो वह दूर होती दिख रही है। आप अपने घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। रक्त संबंधी रिश्तों पर आपका पूरा जोर रहेगा। यदि आप घूमने फिरने जाए, तो उसमें अपने माता-पिता को साथ लेकर जाए, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

धनु 
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। आपको किसी जोखिम भरे काम को करने से बचना होगा। आप अपने आसपास रह रहे विरोधियों से सावधान रहें। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है। कार्य क्षेत्र में आपके प्रतिद्धंदी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे, जिससे आपको बचने की आवश्यकता है। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपकी संतान आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरा अवश्य करेंगे। आपको औरों से ज्यादा अपने काम पर फोकस बनाए रखना होगा।

मकर 
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको अपने मित्रों और सहकर्मियों से कोई भी महत्वपूर्ण जानकारी शेयर नहीं करनी है और आप धन संबंधित मामलों में किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो उनसे आपको धोखा मिल सकता है। कोई जमीन जायदाद से जुड़ा मुद्दा सुलझ जाएगा, जिससे आपकी प्रॉपर्टी में इजाफा होगा। आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपकी कोई पुरानी गलती परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए मेहनत से काम करने के लिए रहेगा। आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे। आपको अपनी वाणी और व्यवहार से अपने आसपास रह रहे लोगों को आकर्षित करेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी नए काम की तलाश हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ अच्छे पल व्यतीत करेंगे। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी, जिससे आपको खुशी होगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

मीन 
मीन राशि के जातकों के लिए दिन खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर जिम्मेदारियां थोड़ी बढ़ेंगी, लेकिन आपको उनसे घबराएंगे नहीं। आपको बिजनेस में भी अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आप काम से दबे रहने के कारण अपने कामों पर थोड़ा ध्यान कम देंगे। आपको किसी भी विपरीत स्थिति में धैर्य से काम लेना होगा। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अपने कामों से एक नई पहचान मिलेगी और उन्हें आगे बढ़ने का एक मौका मिलेगा। धार्मिक गतिविधियों में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत Road Accident में सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत
UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के हाथीनाला-दुद्धी मार्ग पर सड़क हादसे में विंढमगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर...
बलिया : नाबालिग बेटी के साथ बाप ने किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
बलिया : गाली देते हुए प्रधानाध्यापक के कक्ष में घुसा लठैत युवक, दी जान से मारने की धमकी ; वीडियो वायरल
बलिया : ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, आंखों के सामने उजड़ गई इस परिवार की दुनिया
बलिया में शिक्षकों ने कुछ यूं मनाई पुरानी पेंशन मिलने की खुशी
30 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
एक्शन में बलिया एसपी, पैदल हुए चार थाना प्रभारी