बलिया : सगी बहनों को बहला-फुसलाकर भगाने वाले दो युवक गिरफ्तार

बलिया : सगी बहनों को बहला-फुसलाकर भगाने वाले दो युवक गिरफ्तार

बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से दो सगी नाबालिग बहनों को बहला फुसलाकर भगाने की घटना प्रकाश मे आई है। मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने के 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने के साथ ही दोनों नाबालिक बहनों को बरामद कर लिया है। वही गिरफ्तार आरोपियों के बयान पर दो अन्य लोगों को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है।

बता दे कि क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय व 12 वर्षीय दो नाबालिक बहनों को गुड्डू वर्मा (निवासी करमानपुर) व अमन गुप्त (निवासी गुदरी बाजार बलिया) 15 सितंबर को बहला फुसला कर भगा ले गए थे। दोनों लड़कियों की मां की तहरीर पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट, अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न एक्ट व अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को दोनों. आरोपियों को कोटवा मोड़ से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब दोनों किशोरियों को लेकर बिहार जाने की फिराक में थे। उनके बयान के आधार पर शंकर पासवान (निवासी बबुआ पुर थाना हल्दी) व सत्या पासवान (निवासी रेवती थाना रेवती) की भी संलिप्तता इस मामले में पाई गई है। उक्त दोनों लोगों को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है।

जानकारी देते हुए एसएसआई सुशील दूबे ने बताया कि प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी बैरिया कर रहे हैं। दोनों गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है। वही प्रकाश में आए अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। उन्होंने बताया कि बरामद किशोरियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। इसके लिए किशोरियों को महिला पुलिस व मां की अभिरक्षा में महिला अस्पताल भेजा गया है।

शिवदयाल पांडेय मनन

यह भी पढ़े पुल पर बाइक मिली, पर युवक का पता नहीं ; बलिया एसपी से भाई ने लगाई गुहार

Post Comments

Comments

Latest News