फेरे लेने से पहले दूल्हे को ऐसे चकमा दे गई दुल्हन

फेरे लेने से पहले दूल्हे को ऐसे चकमा दे गई दुल्हन

UP News : उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां शादी से पहले सारी खरीददारी की और उसी रात दूल्हे के घर ठहरी दुल्हन वहां से धोखाधड़ी कर 16 हज़ार की नगदी और ज़ेवर समेट कर फरार हो गई। टड़ियावां पुलिस ने दूल्हे की तहरीर पर दुल्हन और शादी करा रहे मझवा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के बहोरवा निवासी बीनू पुत्र मोरध्वज ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मझिला थाने के बेलहइया निवासी योगेन्द्र उर्फ लल्ला पुत्र हरिप्रकाश ने उसकी शादी कराने के लिए पहले 16 सौ रुपये ले लिए। 15 फरवरी को योगेन्द्र उर्फ लल्ला अपने साथी डूडी और एक महिला,जिसके साथ उसने शादी कराने की बात की थी, को ले कर उसके पास पहुंचा।

उसने शादी के लिए उसी दिन टिप्पू उर्फ विनोद की दुकान से करीब 60 हज़ार रुपये में सोने की चैन, चांदी की बिछिया, नाक का फूल और दो साड़ियों की खरीददारी भी करा दी और रात को दोनों उसी के घर में ठहरे। तहरीर में आगे कहा गया कि जिसे वह दुल्हन बनाने का ख्वाब देख रहा था, वही उसके साथ धोखाधड़ी करते हुए 16 हज़ार की नगदी और ज़ेवर समेट कर फरार हो गई। पुलिस ने योगेन्द्र उर्फ लल्ला, डूडी और उसी महिला के खिलाफ धारा 406/420 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए