बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान

बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान

Ballia News : अयोध्या में सम्पन्न 68वें राज्य स्तरीय विद्यालयीय खेलकूद प्रतियोगिता में जनपद के पूर्व माध्यमिक विद्यालय शेरवां कलां, गड़वार के पूर्व व वर्तमान छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर दमदार प्रदर्शन किया। विद्यालय की पूर्व छात्रा कुमारी अर्चना व कुमारी कृतिका (सुखपुरा इण्टर कॉलेज में अध्ययनरत) ने टीम इवेंट में क्रमशः सिल्वर और गोल्ड जीता।

जबकि बालक वर्ग में विद्यालय के पूर्व छात्र रोशन शुक्ला ने भी टीम इवेंट में सिल्वर जीता, जो वर्तमान में सुखपुरा इण्टर कॉलेज में अध्ययनरत हैं। वहीं विद्यालय के पूर्व छात्र अंकित कुमार ने एकल स्पर्धा में गोल्ड जीतकर प्रदेश में परचम लहरा दिया है। वहीं, विद्यालय के वर्तमान छात्र राजाबाबू और रितनेश ने भी क्रमशः सिल्वर और ब्रांज मेडल जीतकर आजमगढ़ मण्डल को गौरवान्वित किया।

विद्यालय के पूर्व एवं वर्तमान छात्र एवं छात्राओं द्वारा प्राप्त ऐतिहासिक उपलब्धि पर विद्यालय की पूर्व छात्रा कुमारी नेहा ने अन्य दो सहयोगियों प्रीति व रिमझिम ठाकुर (तीनों सुखपुरा इण्टर कॉलेज की छात्रा हैं) के साथ मिलकर समस्त विजेता छात्र-छात्राओं का पुष्प वर्षा करने के साथ ही अंगवस्त्रम से सम्मानित किया।

वहीं अपने शिक्षक शंकर कुमार रावत को अंगवस्त्रम सहित स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। शेष प्रतिभागी जिन्होंने स्थान नहीं बना पाया यथा अमित कुमार, विवेकानंद पटेल, अंगद, रजनीश, मधु, निधि और युवराज रावत को भी सम्मानित किया। पूर्व माध्यमिक विद्यालय शेरवां कलां के पूर्व छात्राओं द्वारा किए गए इस सम्मान की चर्चा पूरे सूबे में हो रही है। ज्ञात हो कि विजेता बच्चे महाराष्ट्र में होने वाले नेशनल गेम में ट्रायल के उपरान्त उ.प्र. का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यह भी पढ़े बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया एसपी ने पुलिसकर्मियों की लगवाई दौड़, कार्डिएक अरेस्ट पर भी दी गई जानकारी बलिया एसपी ने पुलिसकर्मियों की लगवाई दौड़, कार्डिएक अरेस्ट पर भी दी गई जानकारी
Ballia News : पुलिस लाइन बलिया के परेड ग्राउंड में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक विक्रान्त वीर ने न सिर्फ परेड...
विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास