मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता 

मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता 

-मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, दयाशंकर सिंह, दानिश आजाद, चेयरमैन व.जिलाध्यक्ष रहे मौजूद 

बलिया : मतदाता व कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है। देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने में कार्यकर्ताओं ने जो मेहनत किया है उसके लिए पार्टी हर स्तर पर उनके साथ खड़ी है। यह बातें शुक्रवार को कलेक्ट्रेट स्थित गंगा बहुउद्देशीय सभागार में नगर विधानसभा के मतदाताओं के लिए आयोजित मतदाता सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने कही। उन्होंने कहा कि आज कार्यकर्ताओं के दम पर ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। कहा कि आप लोग छोटी छोटी बातों को भूलकर अभी से 2027 के लिए लग जाइए पार्टी प्रदेश में फिर एक बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह देश आगे बढ़ रहा वो बिना कार्यकर्ताओं संभव नहीं था।

कार्यकर्ता अपना खून पसीना बहा कर पार्टी को सींचने का काम कर रहा तो उनके साथ किसी भी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। कहा सपा प्रदेश में कुछ सीट जीतकर अति उत्साह में है लेकिन उन्हें पता होना चाहिए  कि हर बार बबूल के पेड़ के पास आम नहीं मिलता। मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्षियों ने संविधान के नाम पर लोगों को बरगलाने का काम किया है जिसका जवाब जनता 2027 में उनको जरूर देगी।

पूर्व मंत्री राजधारी सिंह ने कार्यकर्ताओं के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया। इस दौरान लोगों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित व पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस बीच परिवहन मंत्री ने पूरे विधानसभा से सैकड़ों की संख्या में आए मतदाताओं को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़े बलिया : सोए वृद्घ पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला ; देखें Video

आयोजन में नपा के चेयरमैन संत कुमार गुप्ता मिठाई लाल, जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व मंत्री नारद राय, नागेंद्र पांडेय, पूर्व अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, नगर अध्यक्ष घनश्याम दास जौहरी, कृष्णा पांडेय आदि मौजूद रहे। संचालन जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने किया।

यह भी पढ़े यूपी में फिर नंबर वन बनीं बलिया की यह तहसील

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी सिंह लिटिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष...
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए
यदि नहीं सुधरी स्थिति तो होगी सामूहिक कार्रवाई, न बचेंगे शिक्षक न बीईओ : बीएसए