सगाई के बाद मैडम का आया स्टूडेंट पर दिल, क्लासरूम में ही पकड़ी गई रंगे हाथ

सगाई के बाद मैडम का आया स्टूडेंट पर दिल, क्लासरूम में ही पकड़ी गई रंगे हाथ

नई दिल्ली : आधुनिकता के इस दौर में रिश्तों की मार्यादा तेजी से खत्म होते जा रही है। लोग करीबी रिश्तों में भी ऐसा रिश्ता कायम कर लेते हैं, जिसकी इजाजत समाज नहीं देती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां महिला टीचर ने शादी से पहले अपने छात्र से संबंध बना लिए। हैरनी की बात तो ये हे कि मैडम ने क्लासरूम में ही इस घिनौने काम को अंजाम दिया है। वहीं, अब छात्र के परिजनों ने मैडम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला अमेरिका का है, जहां एक 24 साल की महिला शिक्षक ने अपने ही स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में संबंध बनाया है। इस घटना के तीन महीने के बाद ही लेडी टीचर की शादी होने वाली थी। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़के की मां ने दोनों को बात करते हुए देख लिया। दोनों के बीच अक्सर घंटों बातचीत हुआ करती थी।

पुलिस को प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों के अनुसार, मैसेज में बर्गमैन के संदेश मिले, जिसमें लंच के दौरान या स्कूल के बाद कक्षा के अंदर 11 साल के बच्चे के साथ सेक्स पर चर्चा की गई थी। उस पर यह भी आरोप है कि उसने लड़के को बताया कि उसे छूने में उसे कितना आनंद आता है।

लड़के ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह मैडिसन बर्गमैन से लगभग प्रतिदिन बात करता था। जब वह शीतकालीन अवकाश के दौरान उसके और अपनी मां के साथ आफ्टन आल्प्स में स्कीइंग करने गया था तो उसे उसका नंबर मिला। टीचर यात्रा के दौरान उसको नंबर देने के लिए सहमत हो गई। जिस महीने बर्गमैन स्कीइंग यात्रा पर गई थी उसी महीने उसकी अपने प्रेमी से सगाई हुई थी।

यह भी पढ़े बलिया : एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए बेमियादी अनशन जारी, संयोजक की तबीयत बिगड़ी

बर्गमैन के बैकपैक के अंदर लड़के के नाम वाला एक फ़ोल्डर मिला जिसमें कई हस्तलिखित नोट्स थे। अदालत के दस्तावेज़ों के अनुसार, छात्र ने पुलिस को बताया कि वह और बर्गमैन दिन भर एक-दूसरे को नोट्स लिखते थे। इनमें से अधिकांश में दोनों के एक-दूसरे को चूमने का उल्लेख था। बर्गमैन की गिरफ्तारी से तीन महीने से भी कम समय पहले जुलाई में शादी होने वाली थी। उसे 25,000 डॉलर (लगभग 21 लाख रुपये) के हस्ताक्षर वाले बांड पर रिहा कर दिया गया। स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी इस खबर से परेशान हैं।

यह भी पढ़े Ganesh Chaturthi : 7 सितंबर को गणेश चतुर्थी, हर संकट को दूर करेंगे गणपति बप्पा

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए