प्यार में युवक-युवती पार कर गए सारी हदें... थाने तक मची हलचल

प्यार में युवक-युवती पार कर गए सारी हदें... थाने तक मची हलचल

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से प्यार में सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है। राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने प्रेमी संग शादी रचाने की जिद पर अड़ गई, जबकि घरवाले तैयार नहीं थे। शादी से इनकार पर  प्रेमी व प्रेमिका घरवालों के खिलाफ थाने पहुंच गये। दोनों ने पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई। वहीं, युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर युवक पर बेटी को भागने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनभद्र जनपद के करमा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में है। राजगढ़ के गांव में युवक का अक्सर आना-जाना था। उसी दौरान युवक को रिश्तेदार के घर पास रहने वाली गैर बिरादरी की युवती से प्रेम हो गया। प्रेम परवान चढ़ने पर युवक तथा युवती ने शादी करने की कसमें खा ली, लेकिन इससे अनजान युवती के परिजन युवती की शादी दूसरे युवक से कही और तय कर दिए।

महाशिवरात्रि के दिन युवती की शादी करने के लिए तिथि सुनिश्चित कर दी गई। इसकी जानकारी होते ही एक सप्ताह पहले युवती अपने प्रेमी को फोन कर बुलाई और दोनों घर से फरार हो गए। युवती के घर से लापता होने पर उसके पिता रिश्तेदार समेत गांव में युवती की खोजबीन किए। युवती के न मिलने पर उसके पिता राजगढ़ थाने में लापता होने की तहरीर दी। सूचना मिलते ही युवक तथा युवती राजगढ़ थाने पहुंच गए और पुलिस से अपनी शादी करने की गुहार लगाने लगे। पुलिस युवक तथा युवती को हिरासत में लेकर परिजनों को राजगढ़ थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष राजगढ़ विजय शंकर सिंह ने बताया कि लड़की के लापता होने की तहरीर उसके पिता द्वारा दी गई थी। युवक तथा युवती के थाने पहुंचने पर दोनों के परिजनों को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post Comments

Comments

Latest News

8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल 8 सितम्बर 2024 : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
मेष आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो...
बलिया : आलोक सिंह मोनू बने सदस्यता अभियान के जिला संयोजक
बलिया पुलिस पर हमला करने वाले पति-पत्नी समेत सात अभियुक्त गिरफ्तार
एडेड स्कूलों में 22 से अधिक फर्जी नियुक्तियां, DIOS ने रोका वेतन ; लगभग 2 करोड़ हो चुका है एरियर भुगतान
बलिया : नहीं रहे पं. सुधाकर मिश्र, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व कलराज मिश्र से था गहरा रिश्ता ; जानिए जनसंघ से भाजपा तक इनका राजनीतिक सफर
बलिया : त्यागपत्र व नियुक्ति, वेतन, पेंशन तथा ग्रेज्युटी भुगतान के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विद्यालय की दीवारों पर स्पष्ट अंकित करे MDM मेन्यू और शत प्रतिशत हो अनुपालन : बीएसए